बरेली बीजेपी विधायक की बेटी ने घर से भागकर की थी शादी, अब पति अजितेश गुंडई कर पहुंचा सलाखों के पीछे


Bareilly Sakshi Mishra Husband Ajitesh Arrested For Beaten Man ...

बीजेपी विधायक (BJP MLA) की बेटी ने जिस युवक से भाग कर से शादी की थी, और अपने पिता, भाई और उनके मित्र से अपनी और पति के जान को खतरा बताते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की. इसके साथ वीडियो वायरल कर बरेली के एसपी से भी सुरक्षा मांगी थी. जारी वीडियो में साक्षी ने पापा मुझे शांति से जीने दो के साथ धमकी भी दी थी कि यदि उसकी और पति की हत्या की गई तो वह उन्हें भी फंसा देगी. इस प्रकार से सुर्खियों में आए अब वही युवक अजितेश ने बीच सड़क गुंडई की. इस घटना के बाद बरेली के प्रेमनगर थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है.


उत्तर प्रदेश का बरेली जिला, यहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) से विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा ने अजितेश (Ajitesh) नाम के युवक के साथ भागकर शादी कर ली थी. इस घटना के बाद अजितेश का एक वीडियो सामने आया है. इसमें अजितेश एक युवक की पिटाई और गालीगलौच करते हुए नजर आ रहा है. इस दौरान अजितेश के साथ एक युवक और भी मौजूद है.
VIDEO


पीड़ित युवक इस पूरी घटना को रिकॉर्ड करते हुए कहता है, 'भाई मार लिया न जी भर के. अभी भी कुछ गलत नहीं बोल रहा हूं. ये जो खून निकल रहा है न, सब खड़े हैं यहां पर. बैठो आराम से बैठो गाड़ी में. बिलकुल बिंदास बैठो गाड़ी में. तुमने एक शरीफ आदमी पर हाथ उठाया है. मैंने एक भी गाली नहीं दी तुम्हें.'


इस दौरान अजितेश के साथ मौजूद दूसरा शख्स युवक पर चिल्लाने लगता है. तभी अजितेश कहता है, 'मैंने एक गलती कर दी.' इसके बाद पीड़ित युवक कहता है, 'यह नेतागिरी है.' इस पर अजितेश भड़कते हुए गाड़ी से बाहर आता है और गालीगलौच करते हुए कहता है, 'अगर मैंने विधायक की लड़की से शादी कर ली तो तुझसे गलती नहीं की.....' अजितेश को उसके साथ मौजूद सरकारी गनर रोकने की भी कोशिश करता है, लेकिन वह नहीं मानता.

मामले में प्रेमनगर थाने के एसएचओ बलवीर सिंह ने बताया, 'यह मामला शुक्रवार का है. इस मामले में हमने अजितेश और वैभव गंगवार को गिरफ्तार किया है. दरअसल, अजितेश अपने दोस्त और गनर के साथ एक्सयूवी से कहीं जा रहा था. इसी बीच जनकपुरी राजेंद्रनगर का एक लड़का बाइक से उसकी गाड़ी को ओवरटेक कर आगे निकल गया. अजितेश इस बात से नाराज होकर गाड़ी रोक बाहर निकला और युवक की जमकर पिटाई की. इस दौरान उसे गनर ने रोकने की कोशिश भी की लेकिन वह नहीं माना.'

इन धाराओं में दर्ज किया गया केस
इस घटना के बाद प्रेमनगर थाने में शिकायतकर्ता की तहरीर पर अजितेश और उसके साथी के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 506, 507, 427 के तहत केस दर्ज किया गया है.



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc