लॉकडाउन में BJP नेता करा रहा था अवैध उत्खनन, 5 हाईवा,1 पोकलेन और 1 जेसीबी मशीन जप्त




लॉकडाउन के चलते जहां सीमित संसाधनों को ही छूट दी गई है वहीं सत्ताधारी पार्टी से जुड़े होने की कोई कसर न छोडते हुए कुछ बीजेपी नेता सत्ता की आड़ में अवैध उत्खनन करने से नही चूक रहे हैं.  


जबलपुर/ सिहोरा/ग्राम बरगवां दरांची में अवैध रूप से सत्ताधारी पार्टी के किसी अरुण जैन की  चल रही मुरुम खदान पर शनिवार को राजस्व विभाग और माइनिंग विभाग द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही की गई. इस कार्यवाही में पांच हाईवा एक पोकलेन और एक जेसीबी मशीन जप्त की गई है. 

अनुविभागीय अधिकारी राजस्व चंद्रप्रकाश गोहल के निर्देशन में मझौली विकासखंड अंतर्गत पोंडा व्रत के गांव बरगवां दरांची में अवैध रूप से मुरुम  की खुदाई की शिकायत मिलने पर नायब तहसीलदार मझोली पूजा भोरहरि नायब एवं आर आई रामजी तिवारी सहित राजस्व विभाग के कर्मचारियों ने छापामार कार्रवाई की इस दौरान अवैध रूप से खुदाई की जा रही मुरम पर कार्यवाही करते हुए मौके से पांच हाईवा एक जेसीबी और एक पोकलैंड मशीन जप्त कर पंचनामा कार्रवाई करते हुए माइनिंग विभाग को अग्रिम कार्रवाई के लिए प्रेषित किया है.

स्वीकृत कहीं, खुदाई कहीं पर
मझौली तहसील के ग्राम छीतापाल मे सत्ताधारी पार्टी के किसी अरुण जैन खसरा नम्बर 63  भागाशं मे स्वीकृत मुरूम खदान थी किंतु मौके पर गाँव बरगवा दराची ख न 420 में हो रहा था अवैध उत्खनन, जिसके बाद अनुविभागीय अधिकारी सिहोरा के मार्गदर्शन में तहसील मझौली के  राजस्व अमले ने की बङी कार्यवाही, जिसमें पोङा राजस्व वृत्त नायब तहसीलदार पूजा भोरहरी के साथ  राजस्व निरीक्षक रामजी तिवारी पटवारी सतीश ज्योतिषी सतीश दीक्षित उपस्थित रहे.




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc