महाराष्ट्र में 1 और साधू की गला रेत कर हत्या, पहले कार्यवाही करो, ग्रामवासी दे रहे धरना, नहीं करने दे रहे अंतिम संस्कार


Maharashtra: saint murdered in nanded city of Maharashtra ...

नांदेड़. महाराष्ट्र में साधुओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है पालघर में दो साधुओं की हत्या का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था कि अब नांदेड़ में एक साधु की हत्या से इलाके में खौफ का माहौल है. अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के लिए ग्रामवासी धरना दे रहे हैं, अंतिम संस्कार भी नहीं करने दे रहे हैं. 


जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के नादेंड़ के उमरी तालुका के नागठाना में बदमाशों ने शनिवार रात को बाल ब्रह्मचारी शिवाचार्य की हत्या कर दी.  शिवाचार्य के शव के पास ही भगवान शिंदे नाम के शख्स की भी लाश मिली है. दोनों के शव घर के बाथरूम के पास मिले हैं. हत्या गला रेत कर की गई है.

बताया जा रहा है कि हत्या के बाद बदमाशों ने उनकी गाड़ी लेकर भागने की कोशिश की. लेकिन बाद में उसे छोड़कर भाग गए. हत्या के पीछे का कारण लूटपाट बताया जा रहा है. हालांकि फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि बीते महीने महाराष्ट्र के पालघर के गडचिंचले गांव में भीड़ ने दो साधुओं समेत तीन लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस मूकदर्शक बनी रही. बता दें कि दोनों साधु लॉकडाउन के दौरान गुजरात में अपने गुरु की अंतिम यात्रा में शामिल होने जा रहे थे. इस मामले में 101 लोग गिरफ्तार किए गए हैं. आगे की जांच जारी है.



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc