दहेज़ लोभियों ने कीर्ति को मार डाला, बहन का आरोप नामजद रिपोर्ट के बाद भी पुलिस मौन, नहीं कर रही ठोस कार्यवाही





दुनिया भर में कोरोना चल रहा है, लोग इसे अपने गलत कृत्यों की एक बजह भी बता रहे हैं, लेकिन हम नहीं सुधरेंगे. शर्मनाक है कि अब ऐसे कोरोना काल में भी संभल से दहेज़ को लेकर ह्त्या की घटना सामने आई है. 


संभल की कीर्ति कौशल की मौत संदेहास्पद स्थिति में 03 मई को हुई थी. मृतका कीर्ति की बहन पल्लवी का आरोप है कि उसकी बहन की ह्त्या दहेज के लिए की गई है. 

पल्लवी ने कहा है नामजद रिपोर्ट के बाबजूद आरोपी विपिन कुमार, नीतू और रुद्राक्ष को अभी भी संभल पुलिस और ने गिरफ्तार नहीं किया है. अब हम बहन के लिए न्याय चाहते हैं. सभी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

मृतका कीर्ति की बहन पल्लवी ने बताया है कि इस हादसे के बाद उनके पिता बेटी के हत्यारों को पुलिस द्वारा ना गिरफ़्तार किये जाने से गहरे अवसाद क़े शिकार हो गए हैं. पुलिस का रवैया अभी भी सुस्त है, वह कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर रही है. 




My sister Kirti kaushal was murdered for dowry on 03rd of may. The accused Vipin Kumar, Neetu and Rudrakshi r still not arrested by Sambhal police and C.O Chandausi Ashok Kumar Singh. But now we want justice for sister. All accused should be arrested😡😡😡😡


View image on Twitter


14.8K people are talking about this



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc