सिंधिया का स्वागत और बीजेपी नेताओं की बॉडी लेंग्वेज


Image result for बीजेपी के हुए सिंधिया का रोड शो

बीजेपी नेताओं के आने वाले कल की झलक. श्रीमन्त तो श्रीमन्त है. न्यूज़ चैनल पर सिंधिया का एयरपोर्ट से निकलते ही स्वागत बारीकी से देखा. बहुत कुछ ऐसा देखा जिसे शायद बीजेपी दिग्गज अंतर्मन से पचा नहीं पा रहे होंगे. एयरपोर्ट से निकलते समय सिंधिया के साथ केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह, बीजेपी प्रदेश अध्य्क्ष बी डी शर्मा, ताकतवर नरोत्तम मिश्रा और अन्य नेता थे. 
- धीरज चतुर्वेदी   

एयरपोर्ट से बाहर आते ही सिंधिया समर्थक की स्वागत भीड़ मे बीजेपी के ये सभी दिग्गज धक्के खाते नजर आये. सिंधिया पर माला और फूल की झड़ी लगी थी और बीजेपी नेता भीड़ मे खोते नजर आये. बीजेपी कार्यालय मे भी श्री मन्त के नारों के बीच स्वागत की तस्वीर देखी तो वो भी बीजेपी के लिहाज से कुछ धुंधली सी दिखी. मंच पर विराजमान शिवराजजी कुछ मन प्रसन्न कम दिखे. शिवराज ने तो सिंधिया के स्वागत मे दिए गए भाषण मे ही सिंधिया को विभीषण निरूपित कर उनकी भदद पीट दी. 


सिंधिया का बीजेपी दिग्गजो द्वारा माल्यार्पण मे सिंधिया की बॉडी लेंग्वेज शाही अंदाज की दिखी जो शायद दर्शा रही हो की अब जलवा तो मेरा ही है वहीँ एक वाक्या मिडिया कैमरे मे कैद होगा जो सिंधिया के जलवे को दिखाता है. हुआ यू की बुआ यशोदरा राजे ने सिंधिया का गुलाब माला से स्वागत किया जिसे सिंधिया ने उतारकर भूपेंद्र सिंह को थमा दी. हो सकता है.

सिंधिया की बीजेपी मे सदस्य्ता के बाद स्वागत के एपिसोड मे मेरी नजर कुछ और देखती रही लेकिन ये भी सच है की मिडिया के कैमरे मे कैद पूरा एपिसोड मे बीजेपी नेताओं के हाल और बॉडी लेंग्वेज का अध्यन करें तो पोस्ट पढ़ने वालो की नजर मे भी बहुत कुछ नजर आ जायेगा. जो ग्वालियर-चम्बल संभाग के बीजेपी दिग्गज के लिए खतरे की घंटी से कम नहीं.



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc