VIDEO मायावती के जन्मदिन पर कार्यकर्ता को मंच से फेका




उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के आज जन्मदिन पर उनके गृह जनपद गौतमबुद्ध नगर के सूरजपुर में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहाँ पार्टी के एक कार्यकर्ता को मंच से दो बार नीचे फेंका गया।



आकाश नागर  

कार्यकर्ता को नीचे फेंका जा रहा था तो मंच पर पूर्व विधायक सतवीर गुर्जर सहित पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष गजराज सिंह नागर और बसपा के गौतम बुध नगर के तमाम दिग्गज नेता मौजूद थे । जिस कार्यकर्ता को मंच से नीचे फेंका गया वह अपनी एक शिकायत आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समसुद्दीन के समक्ष रखना चाह रहा था । कार्यकर्ता मंच पर चढ़ते और फेंके जाने के दौरान कहते हुए नजर आ रहा है कि उसने अपने मामले की एफआईआर दर्ज की, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। 


बताया जा रहा है कि यह बसपा का कार्यकर्ता सुनील कुमार निवासी अट्टा है। सुनील कुमार जहां से बसपा के लोकसभा प्रत्याशी रहे सत्यवीर नागर उनके गांव अट्टा का रहने वाला है । बताया यह भी जा रहा है कि सुनील ने कुछ दिन पूर्व अपना एक 500 गज का प्लॉट सत्यवीर नागर को बेचा था । कहा तो यह भी जा रहा है कि सत्यवीर नागर ने सुनील के 500 गज के प्लॉट के साथ ही उसकी सारी जमीन पर कब्जा कर लिया है, जिसकी शिकायत वह आज सूरजपुर के क्राउन प्लाजा के सामने हो रहे मायावती के जन्म दिवस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि समसुद्दीन के सामने रखना चाह रहा था, लेकिन बसपा के जिलाध्यक्ष लख्मी सिंह और उसके साथियों ने सुनील को उसकी बात समसुद्दीन के सामने नहीं रखने दी । देखी वीडियो - 


सुनील ने दो बार उसमें मंच पर चढ़ने का प्रयास किया, लेकिन दोनों बार उसे मंच से फेंक दिया गया, जो बहन मायावती प्रदेश के दबे, कुचले और वंचित वर्ग का प्रतिनिधित्व करती है तथा इस समाज को जागरूक कर उन्हें आगे लाना चाहती है । ऐसी बसपा की सुप्रीमो मायावती के 64 वें जन्मदिवस पर एक कार्यकर्ता के साथ हुई यह घटना निंदनीय है।




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc