आखिर तुम्हें आना है जरा देर लगेगी





महाराष्‍ट्र चुनाव के नतीजे आए एक सप्‍ताह से अधिक समय बीत चुका है, लेकिन भाजपा-शिवसेना गठबंधन को स्‍पष्‍ट बहुमत मिलने के बाद भी सरकार का गठन नहीं हो पाया है। 50-50 फॉर्मूले पर अड़ी शिवसेना ने अभी तक अपने पत्‍ते नहीं खोले हैं। शिवसेना के साथ कांग्रेस और एनसीपी की बैठकों की खबरें भी आ रही हैं।



आकाश नागर 

हालांकि राजनीतिक पंडित पिछले दो दिनों में शिवसेना की तल्‍खी में कुछ नरमी का अहसास जरूर कर रहे हैं। इस बीच दिल्‍ली भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



दरअसल बग्‍गा ने अपने ट्विटर हैंडल से एक कार्टून शेयर किया है। इस कार्टून को मुंबई चित्रहार शीर्षक दिया गया है। इसमें एक रिंग मास्‍टर बने देवेंद्र फडणवीस 'शेर' यानि 'शिवसेना' को 'रिंग में छलांग' लगाने को कह रहे हैं। यहां कैप्‍शन में फिल्‍मी गाने की लाइनें दी गई हैं। इसमें कहा गया है कि 'आखिर तुम्हें आना है जरा देर लगेगी।'

बता दें कि इसी हफ्ते शिवसेना की ओर से भी एक कार्टून शेयर किया गया था, जिसमें धनुष-बाण से एक कमल के ऊपर प्रहार करते हुए दिखाया गया था। इस कार्टून को लेकर राजनीतिक हलकों में काफी आलोचना की गई थी। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्‍गा द्वारा शेयर किया गया कार्टून भी चर्चा बटोर रहा है। 



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc