BJP नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद की नंगई आखिर आ ही गई सामने, नंगे होकर छात्रा से तेल मालिश कराने का वीडिया लीक




भाजपा नेता और केंद्र सरकार में एक जमाने में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री रह चुके चिन्मयानंद, जिनके नाम के आगे स्वामी लगता है, चश्मे वाले खुफिया कैमरे में कैद हो गए हैं. तेल मालिश के शौकीन हैं, वो भी लड़कियों से. बात जब तक सहमति से करने-कराने की होती है, तो कोई बात नहीं. पर अगर जिनसे तेल लगवाया जा रहा है, वह चिन्मयानंद के कालेज की छात्रा हो, साथ ही आरोप लगा रही हो कि चिन्मयानंद उस जैसी बहुत सी लड़कियों का जीवन बर्बाद कर चुके हैं, तो मामला गंभीर हो जाता है. 

ऐसा भी नहीं है कि ये आरोप कोई पहली बार लगा हो. आठ साल पहले चिन्मयानंद की एक शिष्या ने बड़े गंभीर आरोप लगाए थे. उसने भी कहा था कि स्वामी जी शराब पीकर महिलाओं से तेल लगवाते हैं. ये मामला सुर्खियों में भी आया, लेकिन अपने ताकत के बल पर स्वामी ने सब कुछ दबवा दिया.


पर अब लग नहीं रहा कि स्वामी चिन्मयानंद के आगे के दिन आराम से कटेंगे. छात्रा ने अपने आरोपों में अपने पास शोषण-उत्पीड़न के जिन प्रमाणों-सुबूतों के होने की बात कही है, उसका एक हिस्सा लीक हो चुका है. यूं भी कह सकते हैं कि इसे रणनीतिक तौर पर लीक करा दिया गया है. सभी मीडिया हाउसेज के पास स्वामी चिन्मयानंद की वो क्लीपिंग पहुंच चुकी है जिसमें वह नंगे होकर छात्रा से तेल लगवा रहे हैं. 

और ज्यादा पूरी खबर, वीडियो क्लिप्स / स्क्रीनशाट यहाँ देखें  - 







Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc