उत्तर प्रदेश: घर में घुसकर दैनिक जागरण के पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या

फोटो: ANI

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में रविवार को दिनदहाड़े राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक अखबार में काम करने वाले पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। इस डबल मर्डर पूरे सहारनपुर में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है, मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि दैनिक जागरण अखबार के फोटो पत्रकार आशीष (23) और उसके भाई आशुतोष (19) की उनके पड़ोसी महिपाल सैनी ने गोली मारकर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि महिपाल और आशीष के बीच गोबर फेंकने को लेकर विवाद था। रविवार सुबह इसे लेकर बात बढ़ने पर महिपाल और उसके बेटे ने आशीष के घर में घुसकर उसे तथा उसके भाई आशुतोष को गोली मार दी। गोली लगने से घायल आशीष और उसके भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

दिनेश ने बताया कि हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं। इस बीच, राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए मृतकों के परिजन को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता देने का ऐलान किया है। उन्होंने स्थानीय पुलिस को इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के आदेश भी दिये हैं।
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc