BJP विधायक ने मोदी को बताया राम, शाह को लक्ष्मण, योगी को हनुमान, पर सीता कौन नहीं बताया, पोस्ट वायरल


''BJP विधायक ने पीएम मोदी को राम, अमित शाह को लक्ष्मण, योगी को हनुमान तो बताया, पर सीता कौन नहीं बताया. बस फिर क्या था पोस्ट वायरल होना थी, सो हो गई..''

अपने विवादास्पद बयानों के कारण अकसर सुर्खियों में रहने वाले BJP विधायक सुरेन्द्र सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को राम, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को लक्ष्मण और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हनुमान बताते हुए कहा है कि यही तीनों नेता रामराज्य का सपना साकार करेंगे. हालांकि मामला मई 18 का है, लेकिन इन दिनों वायरल हो रहा है. 

बलिया में श्री सिंह ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि भारत भूमि में अवतार के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम के रूप में, लक्ष्मण के रूप में अमित शाह और हनुमान के रूप में अखण्ड ब्रम्हचारी योगी आ चुके हैं. उन्होंने कहा है राम लक्ष्मण और हनुमान तीनों की जोड़ी भारत भूमि पर राम राज्य की कल्पना को साकार करेगी और भारत में राम राज्य आएगा.

वायरल पोस्ट में पूछा जा रहा है राम लक्ष्मण और हनुमान तीनों की जोड़ी भारत भूमि पर राम राज्य की कल्पना को साकार करेगी और भारत में राम राज्य आएगा, यह तो ठीक है, लेकिन विधायक जी सीता कौन ये भी तो बता देते? 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc