'MP में सरकार बदलने का माहौल इसलिए, ताकि कलेक्टरों पर दवाब बना EVM बदली जा सकें', अल्वी के बाद इस नेता ने चुनाव आयोग, महामहिम तक को लिया लपेटे में



एक बार फिर ईवीएम की खराबी का रोना और इलेक्शन कमीशन को गालियां दिए जाने का दौर शुरू हो गया है. एग्जिट पोल है, नतीजे नहीं, लेकिन विपक्ष इस प्रकार से बौखलाया है, जैसे नतीजे ही आ गए हों. अब इन्हें ही ले लो. मध्यप्रदेश से ये मैडम कह रही हैं 'बीजेपी के नेता लोग म.प्र. में सरकार बदलने का माहौल इसलिए बना रहे हैं, जिससे कि कलेक्टरों को दवाब में लेकर EVM बदलने का खेल, खेल सकें.' 





'तीन राज्यों में कांग्रेस को साजिश के तहत जिताया, ताकि हम EVM पर शक न करें', जैसे कांग्रेस नेता राशिद अल्वी के बयान के बाद अब मध्यप्रदेश से सवर्ण समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्चना श्रीवास्तव ने यह विवादित पोस्ट की है. 

अर्चना श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा है बीजेपी के नेता लोग म.प्र. में सरकार बदलने का माहौल इसलिए बना रहे हैं, जिससे कि कलेक्टरों को दवाब में लेकर EVM बदलने का खेल खेल सकें. इतना ही नहीं उन्होंने केन्द्रीय चुनाव आयोग और महामहिम तक को लपेटे में लेते हुए लिखा है 'केंचुआ' से कहो निर्वाचित घोषित करे, गणना की क्या जरूरत है, शपथ दिलाने के लिए महामहिम अपने हैं ही.

एग्जिट पोल का अपना गणित है और अपने तरीके होते हैं. विपक्ष को सोचना तो यह चाहिए कि मोदी के खिलाफ तो सब थे, लेकिन जैसे लड़ना चाहिए, वह लड़ ही कहां रहा था. अब ऐसे नतीजे आते दिख रहे हैं तो परेशानी क्यों? और अभी ये एग्जिट पोल के आंकड़े हैं नतीजे नहीं. कम से कम यह भी तो सोचो, यदि नतीजे पलट गए, तब क्या कहोगे?




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc