'क्योंकि मंत्रीजी भी कभी ग्रेजुएट थीं' कांग्रेस ने स्मृति की क्वालिफिकेशन को लेकर कसा तंज, VIDEO वायरल


उत्तर प्रदेश की अमेठी से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की एजुकेशनल क्वालिफिकेशन एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. स्मृति ईरानी ने चुनाव आयोग को दिए गए हलफनामे में घोषित किया कि वे 'ग्रेजुएट' नहीं हैं. यह पहली बार है जब उन्होंने अपने चुनावी हलफनामे में साफ लिखा कि उन्होंने तीन साल की डिग्री कोर्स पूरा नहीं किया. 

इसके बाद कांग्रेस ने स्मृति ईरानी की क्वालिफिकेशन को लेकर वीडियो के रूप में तंज कसा है. कहा है 'क्योंकि मंत्री भी कभी ग्रेजुएट थीं.' कांग्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

आज प्रेस कांन्फ्रेंस करके स्मृति ईरानी पर प्रियंका चतुर्वेदी ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि एक नया धारावाहिक आने वाला है क्योंकि मंत्रीजी भी कभी ग्रैजुएट थीं, उसकी ओपनिंग लाइन क्या होगी मैं बता देती हूं. उन्होंने गाना गाते हुए कहा कि क्वालिफिकेशन के भी रूप बदलते हैं, नए नए सांचे में ढलते हैं, एक डिग्री आती है एक डिग्री जाती है, बनते एफिडेविट नए हैं. 

स्मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले टीवी सिरियल का हिस्सा थीं, जिसका नाम था क्योंकि सास भी कभी बहू थी, इसी धारावाहिक के टाइटल गीत की धुन पर प्रियंका चुतर्वेदी ने गाते हुए कहा कि 'क्योंकि मंत्रीजी भी कभी ग्रेजुएट थीं.'

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc