पंकजा मुंडे का धमाका 'राहुल के शरीर पर बम बांध कर किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए'





''चोरी एक रुपये की हो या करोड़ों की, चोरी, चोरी होती है और यह बात महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता पंकजा मुंडे जरूर ही खूब अच्छे से जानती हैं तभी तो उन्होंने जब विवादित बयान ही देना है तो थोड़ा जोर का ही दो, सो सीधे जोर का धमाका किया है.''


अभी भोपाल से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा शहीद हेमंत करकरे पर दिया गया विवादित बयान का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है.

पंकजा मुंडे ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी के शरीर पर बम बांध देना चाहिए और उन्हें किसी दूसरे देश भेज देना चाहिए. वे (राहुल गांधी) तभी समझेंगे. पंकजा मुंडे का यह बयान सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर था.  

पंकजा मुंडे ने कहा, 'हमारे सैनिकों पर कायराना हमले के बाद हमने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया. कुछ लोग पूछ रहे हैं कि उसके सबूत क्‍या हैं. मैं कहती हूं हमें राहुल गांधी के साथ एक बम बांधकर उन्‍हें दूसरे देश भेज देना चाहिए था. तब उन्‍हें समझ आता.' पंकजा मुंडे का यह बयान 21 अप्रैल का है. पंकजा मुंडे वर्तमान में महाराष्ट्र की परली विधानसभा सीट से MLA हैं और राज्य सरकार में मंत्री हैं. पंकजा मुंडे बीजेपी के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी हैं.  




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc