उत्तराखंड के पूर्व CM एनडी तिवारी के जैविक पुत्र रोहित की मौत संदेहास्पद?



नजदीक में हास्पिटल के होने पर भी उन्हे सही समय पर उपचार नहीं मिलना, कई सवालों और संदेहों को खड़ा करता है. दिल्ली स्थित मैक्स हास्पिटल के सूत्र बता रहे हैं कि जब रोहित को अस्पताल में लाया गया था, तब तक वह मृत हो चुके थे.
आकाश नागर 

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी के जैविक पुत्र रोहित शेखर तिवारी की अकस्मात हुई मौत अचंभित कर देने वाली है. अभी पाँच दिन पूर्व ही वह उत्तराखंड में हल्दूचौड में वोट डालने आए थे. कल ही उनकी दिल्ली वापिसी हुई है. पता चला है कि उन्हे हार्ट अटैक हुआ, जबकि इससे पहले कभी रोहित को दिल की बीमारी नहीं हुई. 

बिल्कुल हष्ट - पुष्ट रोहित का अचानक हार्ट अटैक होना और नजदीक में हास्पिटल के होने पर भी उन्हे सही समय पर उपचार नहीं मिलना, कई सवालों और संदेहों को खड़ा करता है. दिल्ली स्थित मैक्स हास्पिटल के सूत्र बता रहे हैं कि जब रोहित को अस्पताल में लाया गया था, तब तक वह मृत हो चुके थे. 

बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का एसडीओ रहा एक व्यक्ति भी उनकी संपत्ति पर काग दृष्टि रखे हुए था. दुसरे रोहित और उसकी माँ में भी अक्सर तनातनी रहना बताया गया है. इसी के साथ रोहित शेखर तिवारी की शादी हुए भी अभी एक साल ही बीता था. 

शादी के बाद अक्सर रोहित तनाव में देखा गया, हालांकि यह तो रोहित जाने या भगवान कि मौत कैसे हुई है, लेकिन दिल्ली के सूत्र इस मौत को केवल हार्ट अटैक से ही जोड़ कर नहीं देख रहे हैं, बल्कि वह इसे संदेहास्पद मान कर भी देख रहे हैं. 

बहरहाल सच जो भी हो वह पोस्टमाटर्म रिपोर्ट में आ ही जाएगा.
भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे..
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc