शिवराज बोले 'जैसे बैल को लाल कपड़ा दिखा दो तो वो बिदक जाता है, ठीक वही हाल दिग्विजय का


''नेतागिरी और सत्ता की चाह क्या न करा दे, लोकसभा चुनाव के उम्मीदवार जनता के अलावा भगवान के दर पर भी खूब हाजिरी लगा रहे हैं. तो वहीं एक दुसरे पर कैसा भी तंज कसने में कोई पीछे नहीं रह रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज ने अब जो कहा है, उसके बाद शालीनता के लिए पहचाने जाने वाले शिवराज भी अछूते नहीं रह गए..''

उम्मीद्वार घोषित होने के बाद वुधवार को पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र भोपाल पहुंचे दिग्विजय सिंह ने लालघाटी स्थित प्रसिद्ध गुफावाले मंदिर और फिर नेवरी के मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की. लेकिन दिग्विजय सिंह का मंदिर प्रेम बीजेपी को रास नहीं आया. बीजेपी ने दिग्विजय के मंदिर जाने पर सवाल खड़े किए और इसे चुनावी भक्ति करार दिया है. 

दिग्विजय के मंदिर जाने और पूजा पाठ करने पर गुरुवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा. शिवराज ने कहा कि चुनाव आते ही हिंदुओं के नाम पर बिदकने वालों को भगवान याद आ गए. उन्होंने कहा कि 'जैसे बैल को लाल कपड़ा दिखा दो तो वो बिदक जाता है, ठीक वही हाल इनका था, लेकिन चुनाव आया तो भगवान याद आ गए, मंदिर याद आ गए और वो अब पूजा पाठ कर रहे हैं'.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc