पीएम मोदी ने किया चुनावी शंखनाद 'चौकीदार' सहित 'सर्जिकल स्ट्राइक' की उठाई बात


''पीएम मोदी ने आज मेरठ से लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया इस अवसर पर रैली में बोलते हुए उन्होंने चौकीदार सहित सर्जिकल स्ट्राइक की बात भी की. उन्होंने कहा, कोई भी राजनीतिक दबाव, कोई भी अंतरराष्ट्रीय दबाव, आपके इस चौकीदार को डिगा नहीं पाएगा और न ही कोई इस चौकीदार को डरा पाएगा. जमीन हो, आसमान हो, या फिर अंतरिक्ष, सर्जिकल स्ट्राइक का साहस आपके इसी चौकीदार की सरकार ने दिखाया है.''  

लोकसभा चुनाव 2019 मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. पीएम मोदी आज (28मार्च) उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग 70 सालों में देश की जनता का बैंक खाता तक नहीं खुलवा पाए, वो आज देश की जनता के खाते में पैसा डालने की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि देश के 34 करोड़ गरीबों के लिए जनधन योजना के तहत बैंक खाते बीजेपी की सरकार ने खुलवाए हैं.

पीएम मोदी ने मेरठ की रैली में बोलते हुए कहा, कोई भी राजनीतिक दबाव, कोई भी अंतरराष्ट्रीय दबाव, आपके इस चौकीदार को डिगा नहीं पाएगा और न ही कोई इस चौकीदार को डरा पाएगा. आगे उन्होंने कहा, मैं किसी तरह का बोझ लेकर नहीं चलता. मेरे पास अपना क्या है? जो कुछ भी है वो देश का दिया हुआ है. जो देश ने दिया, जितना दिया है वो बहुत अधिक है.

पीएम मोदी ने कहा, इस देश ने सिर्फ नारे लगाने वाली सरकारें बहुत देखीं हैं, लेकिन पहली बार ऐसी निर्णायक सरकार भी देख रहा है, जो अपने संकल्प को सिद्ध करना जानती है. जमीन हो, आसमान हो, या फिर अंतरिक्ष, सर्जिकल स्ट्राइक का साहस आपके इसी चौकीदार की सरकार ने दिखाया.

उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, जो लोग 70 सालों में देश की जनता का बैंक खाता नहीं खुलवा पाए वो आज देश की जनता के खाते में पैसा डालने की बात करते हैं. उन्होंने कहा कि देश के लगभग 50 करोड़ गरीब परिवारों को हर वर्ष 5 लाख रुपए तक के मुफ्त इलाज की व्यवस्था भी हमने की है. देश के 34 करोड़ गरीबों के लिए जनधन योजना के तहत बैंक खाते भी बीजेपी सरकार ने खुलवाए हैं.  

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc