मसूद अजहर को 'जी' बोल कर फंसे राहुल, 'जी' बना 'जी का जंजाल'



''लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कल ही हुई है. सोशल मीडिया के आधुनिक प्रचार तंत्र के जमाने में अब बहुत सोच समझ कर बोलने की आवश्यकता है. लोकसभा चुनाव के मौसम में खास्कर बड़े नेताओं को. जैश ए मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर को 'जी' बोल कर राहुल सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गए हैं. मसूद अजहर को 'जी' बोलना राहुल के लिए 'जी का जंजाल' बन गया है राहुल गांधी का ये वीडियो खुद मोदी सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी ने पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.''



वीडियो में राहुल गांधी जैश ए मोहम्मद के चीफ मसूद अजहर को 'जी' बोलते दिख रहे हैं. राहुल का यह वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड हो गया है. 

आज सोमवार को कांग्रेस के बूथ कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आतंकी मसूद अजहर के नाम के पीछे 'जी' शब्द का इस्तेमाल कर दिया. राहुल गांधी ने जैश ए मोहम्मद के चीफ को मसूद अजहर जी कहकर बुलाया. राहुल गांधी का ये वीडियो मोदी सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पोस्ट में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की तुलना पाकिस्तान से की. स्मृति ईरानी ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा 'राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच क्या समानता है? उनका आतंकियों के लिए प्यार. कृपया आतंकवादी मसूद अजहर के लिए राहुल जी की श्रद्धा पर ध्यान दें.

इसके बाद से ही राहुल का यह वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड हो गया है. लोकसभा चुनाव पर प्रभाव करने वाला बताते हुए लोग राहुल की राष्ट्रभक्ति पर सवाल उठा रहे हैं. आतंकी को 'जी' लगा कर सम्मान करने के लिए पुलवामा शहीदों का अपमान तक बताया जा रहा है. 




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc