भोपाल से शिवराज तो विदिशा से ज्योति शाह, वायरल हुई सूची, लोग बता रहे फर्जी



''कुछ ख़ास सीटों पर बीजेपी ने प्रत्याशी होल्ड कर रखे हैं. राजनीति में रूचि रखने वाले रोज, पल-पल इन्तजार करते हैं, सोचते हैं बस अब आने वाली होगी. सुबह होती है, दोपहर, फिर देर रात, लेकिन सूची नहीं आती. अब एक सूची आ गई है तो लोग बता रहे हैं यह फर्जी है. माना जा रहा है शान्ति की भी कोई हद होती है, कब तक रखते, सो किसी ने शरारत करते हुए बीजेपी उम्मीदवारों की फर्जी सूची जारी कर सोशल मीडिया पर वायरल दी.'' 

वायरल सूची के अनुसार भोपाल से शिवराज सिंह, इंदौर से सुमित्रा महाजन, विदिशा से राघव जी की बेटी ज्योति शाह, देवास से राजेन्द्र वर्मा, गुना से प्रभात झा, छिंदवाड़ा से चौधरी चंद्रभान सिंह, ग्वालियर से माया सिंह को उम्मीदवार बताया गया है. 

सही है या गलत इस पर कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन पहली नजर में सूची में तारीख 26 मार्च डाली है, और सूची का एक ही पेज वायरल किया गया है, इससे कहा जा सकता है कि सूची नकली हो सकती है. सूची को को लेकर बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर का एक मैसेज भी वायरल हुआ, जिसमें लिस्ट को फर्जी बताया गया है, हालांकि लोकेंद्र पाराशर के आधिकारिक ट्वीटर हेंडल @LokendraParasar या  @BJP4India पर इस संदर्भ में हमें कोई जानकारी नहीं मिली है.  
ये रही वायरल सूची     


Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a comment

abc abc