ऑडियो रिकार्डिंग से मचा हड़कंप : क्या यह है पुलवामा हमले का असली सच? क्या राजनैतिक लाभ के लिए मोदी सरकार ने ही कराया पुलवामा में हमला?













ऑडियो रिकार्डिंग से मचा हड़कंप : 

क्या यह है पुलवामा हमले का असली सच? क्या राजनैतिक लाभ के लिए मोदी सरकार ने ही कराया पुलवामा में हमला?


एक फेसबुक यूजर ने कथित आडियो रिकार्डिंग भी जारी की है, हालांकि digitalindia18.com, इस आडियो के सही होने की कतई पुष्टि नहीं करता पर, इस आडियो से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. देखें यदि यह सच है तो गंभीर मामला है और यदि यह सच नहीं है, तब भी ज्यादा ही गंभीर मामला है, क्योंकि देश में यह क्या हो रहा है? और कौन है इस सबके पीछे और जिम्मेदार? 


14 फरवरी को कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में भारतीय सेना के कई सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए हैं। इस वजह से देश में आक्रोश का माहौल है पुलवामा में हुए आतंकी हमले की असली वजह सामने आ गई है। आपको बता दें कि आतंकवादी संगठन इससे पहले भी कई बार आतंकी हमले की कोशिश कर चुके हैं, लेकिन भारतीय सेना ने उन्हें नाकाम कर दिया लेकिन इस बार आतंकियों ने आर्मी कैंप में हमला किया और कामयाब हो गए सूत्रों के मुताबिक आतंकवादी बारूदी सुरंग बिछाकर हमला करने की योजना बना रहे थे।

इस कारण आतंकियों ने सेना के काफिले को बनाया निशाना

एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद चीफ मसूद अजहर ने पुलवामा आतंकी हमला अपने भतीजे उस्मान हैदर की मौत का बदला लेने के लिए करवाया है, क्योंकि मसूद अजहर का भतीजा साल 2018 में सेना और आतंकियों के बीच हुई एक मुठभेड़ में मारा गया था।







पुलवामा की घटना को लेकर इस वक्त देश में गम और गुस्से की लहर है। हर कोई पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ इस पर राजनीति भी तेज होती जा रही है पहले कांग्रेस ने सरकार पर राजधर्म भूलने का आरोप लगाया था और वहीं अब एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे एक ऐसा बयान दिया है, जिसे लेकर सियासी पारा चढ़ गया है।







क्या पुलवामा की घटना एक सोची-समझी साजिश है? क्या चुनाव को देखते हुए कराया गया है हमला? क्या वाकई राजनीतिक शिकार बने हैं सीआरपीएफ के जवान? यह सनसनीखेज आरोप लगाए हैं एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने जिन्होंने अपने बयान से सियासी गलियारों में हड़कंप मचा दिया है। कोल्हापुर की सभा में पहुंचे राज ठाकरे पहले तो मोदी सरकार को अन्य मुद्दों पर घेर रहे थे, लेकिन तभी अचानक पुलवामा का जिक्र कर ठाकरे ने मोदी सरकार पर गंभीर आरोप लगा दिए।








उन्होंने कहा कि मोदी सरकार चुनाव जीतने के लिए चुनाव से पहले या बाद में किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकती है, ताकि जनता का ध्यान रख राफेल डील और नोटबंदी के दौरान बड़े पैमाने पर हुए भ्रष्टाचार से हट जाए। इसलिए मोदी सरकार भारत बनाम पाकिस्तान का डर खड़ा कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अमेरिका वर्षों से यही कर रहा है और अब भारत भी उसी राह पर है।







राज ठाकरे ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की अगर जांच की जाए तो पुलवामा की घटना का सच सामने आ जाएगा, यह पता चल जाएगा कि सीआरपीएफ जवानों की शहादत राजनीतिक बली थी या कुछ और। ठाकरे यहीं नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस के सुर में सुर मिलाते हुए कहा की पुलवामा हमले के वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कॉर्बेट नेशनल पार्क में एक फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे।







हमले की खबर आने के बाद भी उनकी शूटिंग जारी रही थी। वैसे तो राज ठाकरे कई बार मोदी सरकार को घेर चुके हैं, लेकिन इस बार उन्होंने जो आरोप लगाए हैं वो काफी गंभीर है। 
mention source= khabar.ndtv.com

इसके इलावा एक फेसबुक यूजर ने कथित आडियो रिकार्डिंग भी जारी की है, हालांकि digitalindia18.com, इस आडियो के सही होने की कतई पुष्टि नहीं करता पर, इस आडियो से सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. देखें यदि यह सच है तो गंभीर मामला है और यदि यह सच नहीं है, तब भी ज्यादा ही गंभीर मामला है, क्योंकि देश में यह क्या हो रहा है? और कौन है इस सबके पीछे और जिम्मेदार?  




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc