शॉटगन का मोदी पर निशाना 'लोग इन्तजार कर रहे हैं ज़रा माहौल तो बदले, सत्ता किसी की जागीर नहीं विपक्ष ठीक से एकजुट हो'


''एक माहौल जो दिख रहा है अचानक रातों रात तुगलकी फरमान नोटबंदी की घोषणा कर देते हैं, कह कर श्री सिन्हा ने पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधा. GST, जिसे कांग्रेस 'गब्बर सिंह टेक्स' बताती है, को उन्होंने 'नीम का करेला' बताया. श्री सिन्हा ने रफाल पर भी मोदी पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा आखिर रफाल का दाम तीं गुना कैसे हुआ. और 136 खरीदना था, 36 कैसे हुआ?''  

लोग इन्तजार कर रहे हैं ज़रा माहौल तो बदले, सत्ता किसी की जागीर नहीं विपक्ष ठीक से एकजुट हो. यह बात कहते हुए बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमन्त्री मोदी पर एक बार फिर बड़ा निशाना साधा है. उन्होंने स्पष्ट कहा आज देश में तानाशाही चल रही है. 

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा कल रविवार को चंडीगढ़ लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी हरमोहन धवन के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे. कार्यक्रम में उन्होंने कहा आप में से कुछ लोग यह जरूर सोच रहे होंगे कि मैं यहाँ कैसे हूँ, क्योंकि मैं अभी तक बीजेपी से सांसद हूँ. पार्टी ने मुझे अभी तक निकाला नहीं है और न ही मैंने पार्टी छोडी है. लोग कहते हैं इस बार शत्रुघ्न सिन्हा जी को टिकिट नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा इसी के साथ यह भी कहा जाना चाहिए कि शत्रुघ्न सिन्हा आपसे टिकिट लेंगे कि नहीं लेंगे. 

मैं हमेशा मानता रहा हूँ कि व्यक्ति से बड़ा पार्टी होता है और पार्टी से बड़ा देश होता है. और देश से बड़ा कुछ भी नहीं. उन्होंने कहा मैं भारतीय जनता पार्टी का अवश्य हूँ लेकिन भारतीय जनता पार्टी से पहले भारत की जनता का हूँ. 

उन्होंने कहा मैं लोकशाही और तानाशाही में अंतर समझता हूँ. अटल जी के समय लोकशाही थी और आज दुःख के साथ कहना पड़ रहा है कि तानाशाही चल रही है. एक माहौल जो दिख रहा है अचानक रातों रात तुगलकी फरमान नोटबंदी की घोषणा कर देते हैं, कह कर श्री सिन्हा ने पीएम मोदी पर सीधा निशाना साधा. इसी के साथ उन्होंने GST को 'नीम का करेला' बताया. 

उन्होंने कहा देश के लोग इन्तजार कर रहे हैं कि ज़रा माहौल तो बदले. सत्ता किसी की जागीर नहीं है, विपक्ष को ठीक से एकजुट होकर सामने आना होगा. 

मिशन 2019 के लिए केजरीवाल ने फूँका चुनावी बिगुल
मिशन 2019 के लिए केजरीवाल ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है. आम आदमी पार्टी ने अबकी बार पूर्व बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन को पार्टी का लोकसभा उम्मीदवार बनाया है. 2014 में पार्टी ने बॉलीवुड अभिनेत्री गुल पनाग को चुनाव के मैदान में उतारा था, जो अभिनेत्री किरण खेर से चुनाव हार गई थीं.

रैली को संबोधित करते हुए श्री केजरीवाल ने अपने भाषण में बीजेपी सांसद किरण खेर पर निशाना साधा और आरोप लगाते हुए कहा कि वह ज्यादातर समय मुंबई में रहती हैं, क्योंकि वह एक अभिनेत्री हैं. 

उल्लेखनीय है कि पिछली बार यहाँ से आम आदमी पार्टी 24 फीसदी वोट हासिल करके तीसरे स्थान पर रही थी. अबकी बार लोग किरण खेर से भी ज्यादा खुश नहीं हैं, क्योंकि वह ज्यादातर समय मुंबई में रहती हैं.

बिहारी बाबू उनके लिए शुभ हैं, चुनाव जीतेंगे  
पूर्व केंद्रीय मंत्री चंडीगढ़ लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी हरमोहन धवन ने कहा कि बिहारी बाबू उनके लिए शुभ हैं. जब उन्होंने पहली बार चुनाव जीता था, तब भी सिन्हा उनकी रैली में आए थे और अब सिन्हा फिर से आए हैं. ऐसे में आप चुनाव जीतेगी. पिछले लोकसभा चुनाव में सांसद खेर को उन्होंने चुनाव जितवाया. उस समय भाजपा ने अपने घोषणापत्र में 60 वायदे किए, जिनमें से एक भी पूरा नहीं हुआ है. उन्हें 4 माह के लिए मंत्री बनने का मौका मिला था, जिस दौरान भरपूर काम किए गए, आज तक शहर का कोई सांसद इतने काम नहीं करवा पाया है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc