पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली हार पर प्रधानमंत्री मोदी ने राज्य सरकारों के कामकाज पर ठीकरा फोड़ा




''पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली हार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह स्वीकार कर सत्ता विरोधी लहर थी, राज्य सरकारों के कामकाज पर ठीकरा फोड़ा है.'' 


उन्होंने कहा है कि दो राज्यों मिजोरम और तेलंगाना में बीजेपी सत्ता में आने वाली नहीं थी. छत्तीसगढ़ में साफ तौर पर हमें पराजय जरूर मिली है, लेकिन मध्य प्रदेश और राजस्थान में किसी को बहुमत नहीं मिला है. यहाँ हमारे लोग 15 साल की सत्ता विरोधी लहर के साथ चुनावी मैदान में थे, जो कमी हुई है उसकी हम चर्चा कर रहे हैं. प्रधानमंत्री द्वारा हार के लिए सत्ता विरोधी लहर को जिम्मेदार ठहराये जाने के बाद राज्य के बीजेपी नेतृत्व पर सवाल खड़े हो गए हैं.

न्यूज एजेंसी ANI को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री मोदी ने 'मोदी मैजिक' पर भी बात की. उन्होंने कहा जो लोग कह रहे हैं कि 'मोदी मैजिक' खत्म हो रहा है, वह यह भी स्वीकार कर रहे हैं कि 'मोदी मैजिक' नाम की कोई चीज है. उन्होंने कहा मुझे खुशी है कि उन्होंने 'मोदी लहर' या 'मोदी मैजिक' को स्वीकार तो किया है. हाल ही में हुए हरियाणा के स्थानीय चुनाव में हमें जीत मिली, त्रिपुरा में हमें जीत मिली, जम्मू कश्मीर पंचायत चुनाव में जीत मिली है.  

2019 के चुनाव पर बात करते हुए सीटों के बारे में अनुमान पर पीएम मोदी ने कहा बीजेपी को सामान्य जनता की बुद्धि पर भरोसा है. क्या कारण है जो लोग इस सरकार से 2019 में दूर जाने की कोशिश करेंगे. 





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc