'बॉस का इशारा हुआ तो 5 दिन में गिरा देंगे सरकार' 100 करोड़ में विधायक खरीदने के आरोप पर खुद कैलाश विजयवर्गीय ने लगाई मोहर



''पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बीजेपी द्वारा 100 करोड़ में विधायक खरीदने के प्रयास पर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मोहर लगा दी है. उन्होंने शिवराज सिंह के बोल 'कोई माई का लाल' भी दोहराया है.'' 

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने फिर एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि कार्यकर्ताओं को डरने और घबराने की जरूरत नहीं है, कोई माई का लाल नहीं, जो हमें हाथ लगा ले. विपक्ष में आ गए हैं तो क्या? यह सरकार हमारी कृपा से चल रही है. कमलनाथ की सरकार 5 साल नहीं चलेगी, जिस दिन ऊपर से बॉस का इशारा हो जायेगा उस दिन सरकार गिर जाएगी. कैलाश के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है. 

दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय ने यह बात बुधवार शाम को इंदौर में भाजपा के एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही. कैलाश ने कहा कि ‘यह सरकार (कमलनाथ सरकार) कैसी सरकार है? यह सरकार हमारी कृपा से चल रही है. प्रदेश कभी भी वापस हमारे पास आ जायेगा, जिस दिन ऊपर से बॉस का इशारा हो जायेगा उस दिन सरकार गिर जाएगी. भाजपा महासचिव ने कहा ‘हालिया विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस के फैलाये भ्रम जाल के कारण प्रदेश में वोट थोड़ा इधर-उधर चला गया, लेकिन हमें निराश होने की कोई आवश्यकता नहीं है.

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार ने जो भी वादे किए हैं, उसके लिए सरकार के पास बजट ही नही है. कांग्रेस ने झूठे वादों में फंसाकर जनता से वोट लिए हैं, इसका खुलासा भी जल्द ही हो जाएगा. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc