शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भी राफेल पर मोदी सरकार को घेरा


''राफेल मुद्दे पर अब एनडीए की सहयोगी शिवसेना भी भाजपा पर हमलावर हो गई है. आज सोमवार को एक जनसभा में राफेल सहित कई अन्य मुद्दों पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने भाजपा को घेरा. उन्होंने राफेल सौदे में कथित भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाकर भाजपा पर निशाना साधा.'' 

पंढरपुर में उद्धव ठाकरे ने कहा कि कॉन्ट्रैक्ट एक कंपनी, जिसके पास कोई अनुभव नहीं उसे राफेल डील का कॉन्ट्रैक्ट दे दिया गया. भ्रष्टाचार के आरोपों के बावजूद राफेल विमान सौदे पर आगे बढ़ रही है. 

राम मंदिर को लेकर वाराणसी जाने का एलान
अयोध्या में विवादित स्थान पर राममंदिर के निर्माण के वास्ते दबाव बनाने के लिए पिछले महीने अयोध्या की यात्रा करने वाले ठाकरे ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी की जल्द यात्रा कर सकते हैं. शिवसेना नेता शोलापुर जिले में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. 

विभिन्न मुद्दों पर मोदी सरकार को लगातार निशाने पर लेते रहे ठाकरे ने कहा कि वह पहले ही निर्णय ले चुके हैं कि आगामी आम चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन किया जाए या नहीं. शिवसेना प्रमुख ने जनवरी में घोषणा की थी कि उनकी पार्टी सभी भावी लोकसभा और विधानसभा चुनाव अपने अकेले अपने बलबूते पर लड़ेगी.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc