महागठबंधन पर सवाल उठाने वाली पार्टी बीजेपी की अपनी हालत भी ठीक नहीं


''लोकसभा चुनावों की आहट के बीच महागठबंधन पर सवाल उठाने वाली पार्टी बीजेपी की अपनी हालत भी ठीक नहीं है. दावा किया जा रहा है कि एनडीए में सब ठीक है, लेकिन बिहार में लोकसभा सीटों के बंटवारे को लेकर उपेन्द्र कुशवाह की पार्टी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अलविदा कहने के अब रामविलास पासवान की लोक जनशक्ति पार्टी का भी मोह भंग होता नजर आ रहा है.'' 

सीट बंटवारे में हो रही देरी को लेकर लोजपा के केंद्रीय संसदीय बोर्ड अध्यक्ष और रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट करके सहयोगी दलों के प्रति भाजपा के रूख पर चिंता जाहिर की. चिराग ने लिखा कि गठबंधन की सीटों को लेकर भाजपा नेताओं से कई बार बातचीत हुई मगर कोई ठोस हल नहीं निकला. इस विषय पर समय रहते बात नहीं बनी तो इससे बीजेपी को नुक़सान भी हो सकता है. 

चिराग के बाद भाई पासवान के भाई पारस ने दिया भाजपा को अल्टीमेटम
पार्टी की ओर से भी चिराग की इस चिंता को उचित बताते हुए समय पर सीट बंटवारे की बात कही गई है. रामविलास पासवान के भाई और लोजपा के कोटे से बिहार सरकार में पशु और मत्स्य संसाधन मंत्री पशुपति पारस ने भाजपा को 31 दिसंबर तक सीटों पर फैसला करने का अल्टीमेटम दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को एनडीए के सभी नेताओं के साथ बैठक करनी चाहिए. लोजपा ने झारखंड और उत्तरप्रदेश में भी सीटों की मांग की है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc