विधायक रामेश्वर ऑडियो विवाद, सरपंच साहब ने धाराप्रवाह अंग्रेजी बोल कर बताया 'हम अनपढ़ गंवार नहीं'


सिंधी पंचायत खफा, लोकसभा चुनाव में देश भर में करेगी बीजेपी का बहिष्कार

''बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के अपशब्द भरे आडियो पर सेन्ट्रल सिंधी पंचायत में आनंद सबधाणी द्वारा सरपंचों को अनपढ़ बता देने पर बबाल मच गया है. एक सरपंच साहब द्वारा सड़क पर खड़े होकर मीडिया वालों से ही अंग्रेजी में बातें कर बताया कि हम अनपढ़ गंवार नहीं हैं. उन्होंने आनंद सबधाणी को मिस्टर आनंद सबधाणी संबोधित किया तो वहीं एक दुसरे सरपंच साहब ने धाराप्रवाह अंग्रेजी में मीडिया को अपनी बात कह कर बताया कि  हम अनपढ़ गंवार नहीं हैं. दुसरी ओर सेन्ट्रल सिंधी पंचायत विधायक रामेश्वर शर्मा के अपशब्द भरे आडियो पर मुखर है, वह किसी भी हालत में विधायक को माफ़ करने के पक्ष में नहीं है.'' 

सेन्ट्रल सिंधी पंचायत के अध्यक्ष भगवान देव इसराणी का कहना है कि जानबूझ कर गलती कर बाद में दबाब बनाने पर माफी मांग कर वेबकूफ बनाना विधायक रामेश्वर की आदत बन गया है. सिंधी समाज के बारे में कहे गए शब्द माफी योग्य नहीं हैं. उन्होंने कहा रामेश्वर शर्मा समर्थक हमारे लोगों पर प्रकरण दर्ज करवा कर दबाब बनाने की कोशिश करवा रहे हैं. श्री शर्मा हर बार ऐसी ही घटिया राजनीति करते रहे हैं. लेकिन इस बार हम डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने बताया नामजद शिकायत के बाबजूद पुलिस ने बमुश्किल अज्ञात पर FIR दर्ज की. हम राज्यपाल और डीजीपी से मिल कर उनसे मामले में हस्तक्षेप करने की मांग करेंगे. 


सेन्ट्रल सिंधी पंचायत भोपाल विधायक रामेश्वर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग कर रही है. सेन्ट्रल सिंधी पंचायत मुख्यमंत्री शिवराज सहित बीजेपी के उनकी शिकायत को नजरअंदाज करने से खफा है और आगामी लोकसभा चुनाव में देश भर में बीजेपी के बहिष्कार किया जाएगा, बता रही है. 


सेन्ट्रल सिंधी पंचायत के नीलम पार्क में धरना के समय आनंद सबधाणी द्वारा सरपंचों को अनपढ़ कहने पर एक सरपंच साहब को इतना गुस्सा आया कि वो सड़क पर खड़े होकर मीडिया वालों से ही अंग्रेजी में बातें करने लगे. 


Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc