सभी धर्मों के धर्मगुरुओं की उपस्थिति और भारी मंत्रोच्चारण के साथ कमलनाथ ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ


''भोपाल के जम्बूरी मैदान में सभी धर्मों के धर्मगुरुओं की उपस्थिति और भारी मंत्रोच्चारण के साथ कमलनाथ को राज्यपाल आनंदीबेन द्वारा मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई गई. मध्यप्रदेश में कमलनाथ ने राज्य के 18वें मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली.'' 

शपथग्रहण में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, जदएस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा, नेशनल कांफ्रेस के फारूक अब्दुल्ला, लोकतांत्रिक जनता दल के शरद यादव और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, ज्योतिरादित्य सिंधिया और नवजोत सिंह सिद्धू कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमार स्वामी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और टीडीपी अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू, और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पंवार, कम्प्युटर बाबा सहित मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कमलनाथ के शपथग्रहण समारोह में शामिल रहे. 

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कमलनाथ के शपथग्रहण समारोह में शामिल रहे. 

कमलनाथ छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से लगातार नौ बार सांसद चुने गए हैं. 1979 में प्रथम बार छिंदवाड़ा से निर्वाचित हुए, उसके बाद लगातार 1984, 1990, 1991, 1998, 1999, 2004, 2009, 2014 में लोकसभा के लिए निर्वाचित होते रहे हैं. 


Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc