सिंधी पंचायत कर रही भोपाल बंद, मुख्यमंत्री विधायक के खिलाफ कार्यवाही के मूड में नहीं



''शिवराज ने बताया 'रामेश्वर को बुला कर बात की गई, आडियो उनका नहीं', प्रेस वार्ता में हताशा छिपाने का नाकाम प्रयास''



जहाँ सिंधी पंचायत बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के अपशब्द भरे आडियो पर भोपाल बंद कर रही है और विधायक रामेश्वर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग कर रही है. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज ने आज अपने निवास पर प्रेस वार्ता आयोजित कर पत्रकारों से बात चीत में मामले को रफा दफा करने के संकेत दिए. उन्होंने कहा रामेश्वर शर्मा को बुला कर बात की गई है. उन्होंने कहा है कि वह आडियो उनका नहीं है. यानि कि मुख्यमंत्री शिवराज ने बता दिया है कि कोई कार्यवाही रामेश्वर शर्मा के खिलाफ नहीं की जा रही है. 

प्रेस वार्ता क्यों बुलाई गई थी, यह भी कोई साफ़ नहीं हो सका. प्रेस वार्ता में कोई नई बात सामने नहीं आई. उन्होंने यह अवश्य कहा कि हम बहुमत से सरकार बना रहे हैं. 200 पार के नारे पर मुख्यमंत्री शिवराज गोल मोल जबाब देकर टाल गए, साथ ही कई सवाल पर हँसते हुए 'नो कमेन्ट' जैसे जबाब देकर बताने की कोशिश की गई कि हम अपनी सरकार बन रही है के प्रति आश्वश्त हैं, हालांकि चेहरे के भाव वह नहीं छिपा सके, जो कि कुछ और बात कह रहे थे. 


हुजूर से विधायक रामेश्वर शर्मा पर कानूनी कार्रवाई को लेकर और उन्हें पार्टी से बर्खास्त करने की मांग को लेकर सिंधी सेंट्रल पंचायत के तत्वावधान में लिली टाकीज स्थित नीलम पार्क पर आज सुबह 11 बजे सिंधी समाज द्वारा प्रदेश व्यापी धरना दिया गया. धरने में शामिल होने के लिए कटनी, जबलपुर, सतना, रीवा, इंदौर, ग्वालियर सहित प्रदेश के कई जिलों से सैकड़ों लोग आए. छत्तीसगढ़, गुजरात, महाराष्ट्र और राजस्थान से भी सिंधी समाज के लोगों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. इस दौरान पूरे भोपाल के सिंधी समाज के लोग दोपहर 2 बजे तक अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान भी बंद रखे.





Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc