बीजेपी सांसद के बेटे ने कहा 'हार के लिए पार्टी जिम्मेदार, वोट नहीं देने वाले गद्दारों को छोडूंगा नहीं'


''हार के बाद कई बीजेपी नेताओं द्वारा अपनी खीज व्यक्त करने के बाद अब ताजा मामला सागर से सामने आया है. यहाँ से बीजेपी सांसद लक्ष्मीनारायण यादव के पुत्र और सुरखी से विधानसभा चुनाव हारे भाजपा प्रत्याशी सुधीर यादव ने अपनी हार के लिए पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है. सुधीर ने कहा है पार्टी ने मुझे देर से चुनाव मैदान में उतारा, 20-25 दिन पहले टिकट मिल जाता तो परिणाम कुछ और होते. इसी के साथ उन्होंने हार का ठीकरा पार्टी के ही कुछ लोगों पर फोड़ते हुए कहा कि गद्दारों की सजा सिर्फ मौत है. हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि उनके साथ किसने भितरघात किया.'' 

एट्रोसिटी एक्ट के मामले में एक दिन की जेल काटकर वापिस आए सुधीर आज गुरुवार को चुनाव और अपनी जेल यात्रा को लेकर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे. सुधीर ने कैदियों की दुर्दशा को लेकर एनजीओ के माध्यम से आवाज बुलंद करने की बात की. सुधीर का कहना है कि सेंट्रल जेल सागर में न तो कैदियों के लिए कंबल हैं और न ब्रश, टूथपेस्ट और साबुन. उन्हें खाने के लिए निश्चित रोटियां दी जाती हैं. उनके अधिकारों का हनन हो रहा है. इसके लिए जेल प्रबंधन दोषी है. इसी वजह से भाजपा सरकार के खिलाफ कैदियों में आक्रोश था.

सुधीर का कहना है कि बड़े लोग गरीबों को अपना हथियार बनाकर एट्रोसिटी एक्ट का दुरुपयोग कर रहे हैं, जिसे इस मामले में पीड़ित बताया जा रहा है, उसके परिजन आकर मुझसे मिले थे. मुझे इस झूठे केस में फंसाने के पीछे कुछ कांग्रेस के नेता शामिल हैं. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc