वाह मंत्री जी, चुनाव क्या हार गए, विधायक निधि से लगाई गईं सीमेंट की कुर्सियां ही उठवा लीं







''वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता चुनाव क्या हार गए, उनके समर्थकों ने विधायक निधि से लगाई गईं सीमेंट की कुर्सियां ही उठा लीं. अचानक एक लोडिंग ऑटो आया और बेंच उठाकर ले गया, लेकिन मामला जब बढ़ा तो कुर्सियां वापस रखनी पड़ीं. अब लोग भाजपा के वरिष्ठ नेता और मंत्री गुप्ता पर चटखारे ले रहे हैं.''  


मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता चुनाव हार गए तो उनके समर्थकों ने विधायक निधि से लगाई गईं सीमेंट की कुर्सियां उठा लीं. अचानक एक लोडिंग ऑटो आया और बेंच उठाकर ले गया. लोगों ने इसकी जानकारी कांग्रेस नेताओं को दी, तब हंगामा बढ़ा तो बेंच वापस रखवा दीं गईं.

मामला जवाहर चौक स्थित केजे टावर के पास का है. यहां छह महीने पहले तत्कालीन क्षेत्रीय विधायक उमाशंकर गुप्ता की विधायक निधि से रखी गई सीमेंट की दो बेंच शुक्रवार दोपहर एक लोडिंग ऑटो वाला लेकर चला गया. लोगों ने पूछा तो उसने भाजपा नेता राकेश जोशी का नाम लिया. 

उल्लेखनीय है कि राकेश जोशी उमाशंकर गुप्ता समर्थक नेता हैं और भाजपा के मंडल अध्यक्ष भी हैं. दुकानदारों ने इसकी सूचना कांग्रेसियों को दी तो जिला सचिव हिमांशु धाकड़ मौके पर पहुंचे. उन्होंने क्षेत्रीय एई शिशु बिंदु सिंह को फोन लगाकर बेंच गायब होने के संबंध में पूछा तो एई सिंह ने कहा- जानकारी नहीं. 

इस पर धाकड़ ने केस दर्ज कराने की मांग कर दी. हंगामा बढ़ता देख एई ने जोशी को फोन लगाया. जोशी ने एमआईसी शंकर मकोरिया और पार्षद जगदीश यादव के कहने पर बेंच दूसरी जगह शिफ्ट करने की बात कही. हालांकि, रात करीब 8 बजे ऑटो वापस आया और कुर्सियां वापस उसी स्थान पर रख  दी गईं. अब लोग बीजेपी के वरिष्ठ नेता और मंत्री गुप्ता पर चटखारे ले रहे हैं.  
  



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc