हार से तिलमिलाए येदियुरप्पा कहा 'कांग्रेस और जद (एस) ने साजिश रच चुनाव जीता'




बीजेपी के लिए आत्ममंथन का समय -येदियुरप्पा

''कर्नाटक में कांग्रेस और जनता दल (सेक्यूलर) ने उपचुनावों को जीतने के लिये धन और बाहुबल का इस्तेमाल किया, लेकिन हमारे लिए भी आत्ममंथन का समय है. 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले पार्टी को मजबूत किया जाएगा. यह बात उपचुनाव में हार के बाद भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा ने कही.'' 


उपचुनाव में हार से तिलमिलाए येदियुरप्पा ने कहा सच यह है कि इन चुनावों में धन और शराब की बड़ी भूमिका रही. कांग्रेस और जद (एस) ने धन और बल का इस्तेमाल कर चुनाव जीता है. येदियुरप्पा ने कहा कि उपचुनाव के नतीजों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि कांग्रेस और जद (एस) साजिश रचने में माहिर हैं. साथ ही उन्होंने कहा हार के बाद हम चुप नहीं बैठेंगे. हम अपने प्रदर्शन पर आत्ममंथन करेंगे, जिससे हम 2019 के चुनाव जीत सकें.

उल्लेखनीय है कर्नाटक उपचुनाव में 3 लोकसभा सीटों में से भाजपा ने 1 पर चुनाव जीता है. साथ ही दोनों विधानसभा चुनाव हार गई है. भाजपा ने शिवमोगा लोकसभा सीट पर चुनाव जीता है, लेकिन बेल्लारी सीट पर उसे कांग्रेस से शिकस्त का सामना करना पड़ा है. कांग्रेस ने जामखांडी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनावों में भी जीत हासिल की है. कांग्रेस की गठबंधन सहयोगी जद (एस) ने मांड्या लोकसभा सीट पर जीत हासिल की है और रामनगर विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी की पत्नी अनीता ने चुनाव जीता है.




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc