जिसकी चुनरी पर लिखा हो 'सदा सौभाग्यवती भव:', वह भी सोने की कढ़ाई से, वह क्यों न कहे 'ये मेरा लहंगा है बड़ा महंगा..'


''जिसकी चुनरी पर लिखा हो 'सदा सौभाग्यवती भव:', वह भी सोने की कढ़ाई से. वह क्यों न कहे 'ये मेरा लहंगा है बड़ा महंगा..' हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के हिट कपल रणवीर-दीपिका की शादी की. अब यह दोनों इस जन्म के लिए एक हो चुके हैं.'' 

शादी समारोह इतना प्राइवेट था कि मीडिया और उनके फैन्स उसकी एक झलक देखने को तरस रहे थे. लेकिन इनका सब्र का बांध तब टूटा, जब दीपिका ने खुद अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की पहली तस्वीर साझा की. 

जैसी ही दोनों की तस्वीर सामने आई वैसे ही सोशल मीडिया पर उन्हें देखने के लिए फैन्स की बाढ़ आ गई और अब दीपवीर की शादी में क्या-क्या हुआ इसका खुलासा धीरे-धीरे हो रहा है. ऐसे में यह बात सामने आई है कि दीपिका के दुपट्टे पर सोने (गोल्ड) का काम हो रहा था.

जैसे ही दीपवीर की शादी की तस्वीर सामने आईं लड़कियों ने तुरंत दीपिका को फॉलो करना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर की वेडिंग ड्रेस की ही चर्चा होने लगी. यहां तक कि दीपिका ने क्या ज्वेलरी पहनी है, इस पर भी लड़कियों की खास नजर रही. 

दीपवीर की शादी कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से हुई. दोनों ही शादी के कॉस्ट्यूम सब्यासाची ने ही डिजाइन किए थे. इसमें सिंधी शादी में दीपिका ने जो लंहगा-चुनरी पहनी हुई है वह बहुत ही खास है. क्योंकि इसकी चुनरी पर सोने का जरदोसी वर्क हो रहा है, जो कि रणवीर की फैमिली वालों ने बनवाया है. इसके साथ ही चुनरी पर 'सदा सौभाग्यवती भव:' भी लिखा हुआ है. 

उल्लेखनीय है कि यह श्लोक किसी आम धागे से नहीं बल्कि सोने से कड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका की सगाई की अगूंठी की कीमत 1.3 से 2.7 करोड़ रुपये की है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc