किसानों को सब्सिटी चाटने वाला बताने वाले बीजेपी विधायक रामेश्वर को बचपन से ही है चंदे की लत





''कर्ज तले दब कर मौत को गले लगाने वाले किसानों के बारे में भोपाल की हुजूर सीट से बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा का कहना रहा है कि 'असली किसान कभी नहीं मरते. मरे वो किसान हैं, जो सब्सिडी चाटने का व्यापार ज्यादा करते थे. मरे वो लोग हैं, जिन्होंने किसानी को बदनाम किया. जिन्होंने टैक्स के लिए कहा कि मेरी खेती में 50 क्विंटल गेहूं उग सकते हैं.' इस तरह के वक्तव्य देने वाले बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा खुद चंदे वाले विधायक के नाम से भी जाने जाते हैं. कहा भी है जो जैसा होता है उसे सब वैसे ही दीखते हैं.''



सिरोंज/ राजधानी भोपाल से लगे विदिशा जिले की तहसील सिरोंज के मूलतः निवासी वर्तमान में राजधानी की हुजूर सीट से विधायक रामेश्वर शर्मा जो चंदा वाले नेता के नाम से भी जाने जाते हैं। अपने क्षेत्र में बदनाम रामेश्वर अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं सहित शासकीय कर्मचारी एवं अधिकारियों को धौस देना तो इनकी रग रग में भरा है, साथ ही अपने आप को भगवान से भी बड़ा बोलते कई बार लोगों ने सुना है तथा कई वीडियो भी वायरल भी हुए हैं। 

न्यूज़ पोर्टल "शब्द संग्राम" में प्रकाशित खबर के अनुसार सिरोंज के ही कई लोगों ने पोर्टल को बताया कि रामेश्वर, रामदयाल शर्मा का भाई है और बचपन में ही स्कूल के बच्चों से पैसे मांग कर मजे करता था। सिरोंज में ही दोनों भाई रहते हुए पढाई करते थे, जिसमें रामेश्वर मिडिल में तो एक बार फेल भी हो गया था, जिस पर रामेश्वर के पिता ग्राम सराखों निवासी ने मारा भी था, तभी से जो घर से भागा तो वापस नहीं आया और भोपाल में बस गया। 

पोर्टल पर दी गई जानकारी के अनुसार रामेश्वर की डिग्री भी उत्तर प्रदेश से लाई हुई है, जो फर्जी है, जिसकी शिकायत भी हो चुकी है और जाँच भी शुरू हो गई है। 



किसानों के जख्म पर विधायक का नमक
''किसान सब्सिटी चाटने का काम करते हैं'' - बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा 
देखें वीडियो- 






Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc