शाहबानो प्रकरण में विधेयक लाया जा सकता है राम मंदिर पर क्यों नहीं -तोगड़िया


''शाहबानो प्रकरण में विधेयक लाया जा सकता है तो राम मंदिर के लिए विधेयक क्यों नहीं लाया जा सकता? यह सवाल आज भोपाल में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने उठाया.'' 

श्री तोगड़िया ने भोपाल में मां वैष्णो धाम आदर्श दुर्गा मंदिर पर मां भगवती को माल्यार्पण कर आशीर्वाद लिया. उन्हें वैदिक ब्राह्मणों द्वारा आशीर्वाद ग्रहण कराया गया. इस अवसर पर उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जो किसानों की बात करेगा, वही देश पर राज करेगा. अबकी बार किसानों की सरकार. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राम मंदिर का निर्माण शीघ्र होना चाहिए और इसके लिए सरकार को शीघ्र विधेयक लाकर मार्ग प्रशस्त करना चाहिए, क्योंकि केंद्र और राज्य दोनों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, जो अपने को हिंदूवादी सरकार कहती है. 

उन्होंने सवाल उठाया जब शाहबानो प्रकरण में विधेयक लाया जा सकता है तो राम मंदिर के लिए विधेयक क्यों नहीं लाया जा सकता? इसलिए शीघ्र विधेयक लाना चाहिए. इस अवसर पर संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने उनका शाल श्रीफल और मां भगवती का चित्र भेंट किया और उनका अभिनंदन किया. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc