मोदी सरकार को दूसरी पारी खेलने का अवसर देने की कोई वजह नहीं -शशि थरूर


''पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कथन 'न खाऊंगा और न ही खाने दूंगा' सिर्फ गोमांस पर ही लागू हो पाया है. इसके अलावा देश भर में मौजूदा सरकार अन्य किसी भी विषय को पूरा करने में असफल रही है. पिछले चार साल में असहिष्णुता के अनगिनत मामले देखने को मिले हैं. मुस्लिम समुदाय डर के साथ जीने को मजबूर है.''

शशि थरूर कसौली में खुशवंत सिंह लिटफेस्ट के दूसरे दिन आयोजित सत्र हिंदू थुरिज्म ऑन हिंदूज्म को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने गोमांस पर प्रतिबंध को लेकर कार्यकाल के चार साल निकाल दिए हैं. इसके अलावा कोई बड़ी उपलब्धि केंद्र सरकार के पास नहीं है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को दूसरी पारी खेलने का अवसर देने की कोई वजह नहीं रह गई है.

मोदी सरकार के निर्णयों से अर्थव्यवस्था बुरी तरह से प्रभावित हुई है. तेल की कीमतें तेजी से बढ़ी हैं. देश की आजादी के बाद असहिष्णुता के 97 प्रतिशत मामले पिछले चार साल में ही सामने आए हैं. मुस्लिम समुदाय के लोग गली मोहल्ले में निकलने से डर रहे हैं. नरेंद्र मोदी लहर खत्म हो चुकी है और देश के लोग अब नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहते हैं.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc