हिंदुत्व भाजपा की ठेकेदारी नहीं, कांग्रेस उससे कहीं अधिक ज्यादा धार्मिक -कमलनाथ


''कांग्रेस के सॉफ्ट हिंदुत्व की तरफ मुड़ने के आरोप पर कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का कहना है कि हिंदू धर्म की सारी ठेकेदारी भारतीय जनता पार्टी की नहीं है, बल्कि कांग्रेस भाजपा से कहीं ज्यादा धार्मिक है.'' 

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए अब कोई ख़ास समय नहीं रह गया है. 28 नवंबर को मतदान होने हैं. अब जब बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस से किनारा कर लिया है. इसे लेकर आगामी लोकसभा चुनाव पर विपरीत असर पद सकता है की बात पर कमलनाथ का कहना है कि यह कोई चिंता का विषय नहीं है. कमलनाथ ने कहा कि लोकसभा चुनाव से विधानसभा के चुनाव बहुत अलग होते हैं. उन्होंने कहा कि 2019 के गठबंधन को लेकर अलग तरह से मुहिम चलाई जाएगी. 

कमलनाथ ने एक मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि यह महज एक अफवाह है कि कांग्रेस पार्टी के साथ कोई और जुड़ना नहीं चाहता है. हम अभी भी समाजवादी पार्टी और गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के संपर्क में हैं. हमलोग मिलकर भाजपा को इस चुनाव में हराने के लिए काम कर रहे हैं, यह एक अलग बात है कि हम अभी सीटों के नंबर पर बात नहीं कर रहे हैं. 

कांग्रेस के सॉफ्ट हिंदुत्व की तरफ मुड़ने के आरोप पर कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का कहना है कि हिंदू धर्म की सारी ठेकेदारी भारतीय जनता पार्टी की नहीं है, बल्कि कांग्रेस भाजपा से कहीं ज्यादा धार्मिक है.
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc