सीबीआई के बाद अब आईबी बनाम आईबी, जासूसी मामले में एजेंसी ने अपने ही चार अधिकारियों पर दर्ज किया केस


''सीबीआई के बाद अब आईबी ने भी अपने ही विभाग के अधिकारियों पर केस दर्ज किया है। आईबी ने अपने चार जूनियर अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह चारो जूनियर अधिकारी सीबीआई दफ्तर के बाहर घूमते हुए नजर आए थे। जिन्हें बाद में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर किया था।''  

छुट्टी पर भेजे गए सीबीआई निदेशक आलोक कुमार वर्मा के 2 जनपथ स्थित सरकारी आवास (सीबीआई हाउस) के बाहर से पकड़े गए चारों आईबी अधिकारियों को दिल्ली पुलिस गुप्त स्थान पर ले गई थी। नई दिल्ली के पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने बताया कि किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। सभी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया था, हालांकि अब आईबी ने ही उन पर केस दर्ज किया है। जासूसी के आरोप में पकड़े गए आईबी अधिकारियों की पहचान जूनियर इंटेलिजेंस अफसर धीरज कुमार सिंह व अजय कुमार और एसीओ विनीत कुमार गुप्ता व प्रशांत कुमार के रूप में हुई। चारों सीबीआई हाउस के बाहर दो कारों में बैठे थे। 

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि सीबीआई निदेशक के सुरक्षाकर्मियों ने दिल्ली पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी थी। इसके बाद दिल्ली पुलिस का एक सब-इंस्पेक्टर उन्हें पकड़कर ले गया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों से कोई शिकायत नहीं मिली है। नई दिल्ली के तुगलक रोड थाना में कॉल की डीडी एंट्री दर्ज की गई है। तुगलक रोड थाना पुलिस ही मामले की जांच कर रही थी। 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc