पीएम नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी, लिखा 'नवंबर 2019 में मार दिया जाएगा'


''आज एक बार फिर एक मेल के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या करने की धमकी दी गई है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को एक ई-मेल मिला है, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या करने की धमकी दी गई है. इसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस माह पीएम नरेंद्र मोदी को काफी रैली करनी है, इसलिए किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं.''

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक को कथित तौर पर एक ई-मेल मिला, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसमें दावा किया गया है कि पीएम नरेंद्र मोदी को नवंबर 2019 में मार दिया जाएगा. इसके बाद पुलिस महकमे में हडकम्प मच गई है और सुरक्षा एजेंसियों को  अलर्ट कर दिया गया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि यह ई-मेल एक सर्वर के जरिए आया है, जिसे ट्रेस करने पर वह नॉर्थ ईस्ट के असम का निकला.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और ई-मेल भेजने वाले की तशाल जारी है. जैसे ही पुलिस को यह ई-मेल मिला, वह एक्शन में आ गई. इसके पूर्व भी इसी साल जून में पुणे पुलिस ने दावा किया था कि उन्हें कुछ खत मिले हैं, जिसमें माओवादी पूर्व पीएम राजीव गांधी की तरह नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहे हैं. यह खत 18 अप्रैल, 2017 का था और इसे दिल्ली के मानवाधिकार कार्यकर्ता रोना विल्सन के घर से बरामद किया गया था.

इसके बाद पांच माओवादी शुभचिंतकों को गिरफ्तार कर लिया गया था. यह खत किसी ‘आर’ नाम के शख्स ने कॉमरेड प्रकाश के लिए लिखा था, जिसमें राजीव गांधी की तरह हत्या करने की बात कही गई थी. खत में यह भी लिखा था कि पीएम मोदी की किसी रोड शो में हत्या की जा सकती है.

news by khabardwar.com  

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc