हिंसा फैलाई तो कमलनाथ का मुंह काला करेगी जनता -रामेश्वर


''कमलनाथ शांति का टापू कहे जाने वाले मध्यप्रदेश में हिंसा फैला रहे हैं. कमलनाथ के आतंकी कार्यकर्ता प्रदेश में हिंसक हमले कर रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की यात्रा पर हुए पथराव को लेकर दिए गए कमलनाथ के बयान के बाद विधायक रामेश्वर शर्मा ने ये आरोप लगाए हैं. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर कमलनाथ ने हिंसा फैलाई तो छिंदवाड़ा क्या पूरे मध्यप्रदेश में जनता कमलनाथ का मुंह काला करेगी.''

पिछले दिनों मुख्यमंत्री के काफिले पर हुये पथराव को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने चेतावनी देते हुये कहा था कि अभी उनके ऊपर ऐसे हमले और होंगे, ये जनता की आवाज है, जनाक्रोश है. इस बयान के बाद भाजपा ने इसे मुद्दा बनाये हुए कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है. चुनाव से पहले भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की घेरने के प्रयास तेज कर दिए है.

इसी तारतम्य में आज भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने  निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ शांति का टापू कहे जाने वाले मध्यप्रदेश में हिंसा फैला रहे हैं. कमलनाथ के आतंकी कार्यकर्ता प्रदेश में हिंसक हमले कर रहे हैं. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की यात्रा पर हुए पथराव को लेकर दिए गए कमलनाथ के बयान के बाद रामेश्वर शर्मा ने ये आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि हम चुनाव आयोग में कमलनाथ की शिकायत करेंगे.

रामेश्वर शर्मा ने कमलनाथ को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कमलनाथ प्रदेश में हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं, क्योंकि प्रदेश में मुख्यमंत्री की यात्रा का जनता का आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है, जो कांग्रेस से देखा नहीं जा रहा है. ऐसे में कांग्रेस प्रदेश में हिंसा फैला रही है. कांग्रेस के शासन में अनेकों घोटाले हुए और भ्रष्टाचार पनपा था. उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कमलनाथ ने हिंसा फैलाई तो छिंदवाड़ा क्या पूरे मध्यप्रदेश में कमलनाथ का मुंह काला करेगी.

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की महिदपुर यात्रा के दौरान पुनः पथराव हुआ था. भाजपा ने इस पथराव के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया था, लेकिन कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा था कि आगे ऐसे और भी हमले होंगे. उन्होंने कहा था कि यह जनता की आवाज है, जनाक्रोश है. मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता को ठगा है. इसी बयान को मुद्दा बनाकर अब भाजपा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोलते हुए कमलनाथ को निशाना बनाया है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc