केन्द्रीय मंत्री ने कहा 'NDA में ही कुछ लोग मोदी को दोबारा PM देखना नहीं चाहते'




''केन्द्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 के बाद एनडीए के कुछ साथी दोबारा से नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि ये बात मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कह रहा हूं.''



- राकेश प्रजापति 
केंद्रीय मंत्री और और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि एनडीए में कुछ लोग नहीं चाहते कि 2019 में नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें. आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार में सीट बंटवारे को लेकर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ये बात कही.

कुशवाहा फिलहाल बिहार में सीट बंटवारे को लेकर दूसरी सहयोगी पार्टियों से बात कर रहे हैं. इनमें नीतीश कुमार की जेडीयू और राम विलास पासवान की एलजेपी शामिल है जो अपनी उतनी ही सीटें बरकरार रखना चाहते हैं जितनी उन्हें 2014 में दी गई थी.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ‘एनडीए के कुछ लोग आगे नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री नहीं बनाना चाहते और मैं ये बात पूरी जिम्मेदारी के साथ बोल रहा हूं.’

गौरतलब है कि पिछले दिनों उपेंद्र कुशवाहा ने खीर को लेकर ट्वीट किया था जिसके बाद से अटकलें लगने लगी थी कि उनकी पार्टी एनडीए से अलग हो सकती है. हालांकि बाद में उन्होंने सारी अटकलों को विराम देते हुए कहा था कि वो कहीं नहीं जा रहे हैं और उन्होंने समाज के हर वर्ग के वोटरों के लिए वो बात कही थी.

उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी 25 सितंबर से पैगाम-ए-खीर कार्ययक्रम लाने वाले हैं, जिसमें सद्भाव का मिश्रण होगा. उन्होंने कहा कि हम ब्राह्मण से चीनी लेंगे, चौधरी जी से तुलसी लेंगे, दलित और अति पिछड़ा से ड्राई फूट लेंगे और अल्पसंख्यक समुदाय से दस्तरखान लेंगे और फिर स्वादिष्ट खीर बनाएंगे.



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc