करणी सेना का बड़ा बयान, कांग्रेस ने नहीं, हमारे 'माई के लालों' ने फेंका जूता -विजेंद्र सिंह




''ग्वालियर में SC/ST एक्ट के विरोध के लिए चल रही रैली में करणी सेना के राष्टीय प्रवक्ता विजेंद्र सिंह का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने नहीं हमारे माई के लालों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जूता फेंका है.''



SC/ST बिल के विरोध में ग्वालियर की सभा में हजारों की तादाद में लोग मौजूद हैं. शहर में पुलिस ने सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए हैं. इसी दौरान करणी सेना के प्रवक्ता ने यह बात कही. ग्वालियर में लक्ष्मीबाई की समाधि के सामने स्थित मैदान पर SC/ST एक्ट के विरोध में बड़ा सम्मलेन आयोजित हुआ. इस दौरान कई संगठनों द्वारा सभाएं भी की गईं, जिसमें करणी सेना ने भी भाग लिया.

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान सीधी में शिवराज सिंह चौहान पर जूता फेंकने का मामला सामने आया था. सीएम के ऊपर जूता उस वक्त फेंका गया जब वे सीधी में एक सभा को संबोधित कर रहे थे. हालांकि जूता सीएम शिवराज को नहीं लगा. घटना के बाद सीएम शिवराज कुछ समय के लिए चुप हो गए और उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें सुरक्षा घेरे में ले लिया था. इससे पहले सीधी के चुरहट में ही शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा के रथ पर  पथराव भी किया गया था, जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर सीधा आरोप लगाया था कि ये हमला कांग्रेस ने कराया था, इसके बाद प्रदेश की राजनीति गर्मा गई थी.



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc