सवर्ण आंदोलन सिमी और इस्लामिक कट्टरपंथियों की साजिश वाले बयान पर बीजेपी विधायक से प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह नाराज


''उज्जैन से भाजपा विधायक मोहन यादव के बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा है विधायक यादव से पूछताछ की जायेगी. मोहन यादव उज्जैन से विधायक हैं, जहां हाल ही में सवर्ण आंदोलन के तहत एक बड़ी रैली निकाली गई थी. करणी सेना द्वारा आयोजित इस रैली में करीब एक लाख लोगों ने भाग लिया था.'' 

कल मंगलवार को उज्जैन दक्षिण से भाजपा विधायक मोहन यादव ने अपने बयान में कहा था कि सवर्ण आंदोलन के लिए विदेशी फंडिंग हो रही है. सिमी और इस्लामिक कट्टरपंथी हिंदू समाज को बांटने की साजिश रच रहे हैं. सिलिकॉन वैली से भी फंडिंग हो रही है. हिन्दू समाज को इस बारे में सोचना होगा. बाद में विवाद बढ़ने पर विधायक यादव के कहा कि यह पार्टी के नहीं उनके निजी विचार हैं. मोहन यादव ने कहा कि हमारे सवर्ण समाज, पिछड़ा वर्ग, दलित समाज को लड़ाकर लोग फूट डालना चाहते हैं, लड़ाना चाहते हैं. यह बात सही है कि एकता से ही हमारे प्रदेश और देश की उन्नति हो सकती है.

बाद में उन्होंने यह भी कहा विदेशी ताकतें कुछ भी करें, हम सभी समाज आपस में मिलकर इससे लड़ेंगे. अंग्रेजों से लेकर हर काल में हमारे देश को तोड़ने की साजिश रची गई. यादव ने कहा कि हमारी एकता ज्यादा महत्व रखती है. विदेशी ताकतें सदैव प्रयास में रहती हैं कि वे हमें लड़ाएं. वे इसके लिए धन संपदा सभी का उपयोग कर रही हैं. सरकार विदेशी ताकतों से लड़ने के लिए सक्षम है.

कल मंगलवार को ही पार्टी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री रामलाल ने पार्टी के सभी बड़े ब्रह्माण नेताओं को बुलाकर बैठक की थी. उन्होंने अपने-अपने प्रभाव वाले इलाकों में सवर्ण समाज के लोगों को मनाने का जिम्मा दिया था. ऐसे समय में मोहन यादव का ये बयान पार्टी के लिए नई मुसीबत खड़ी कर सकता है. 
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc