6 सितम्बर का बंद 'टांय टांय फुस्स' रहा, सरकार बीजेपी की ही बनेगी -अमित शाह



''बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का कहना है कि एसएसी-एसटी एक्ट को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है, इस मुद्दे का 2019 के लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा. इसका डटकर मुक़ाबला किया जाएगा और यह तय है कि सरकार बीजेपी की ही बनेगी. यानि कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अनुसार 6 सितम्बर का बंद 'टांय टांय फुस्स' रहा है.''



एसएसी-एसटी एक्ट को लेकर हो रहे राजनीतिक उबाल पर बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि इस मुद्दे का 2019 के लोकसभा चुनाव में कोई असर नहीं पड़ेगा. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अनुसार 6 सितम्बर का बंद 'टांय टांय फुस्स' रहा है.  बीजेपी अध्यक्ष का कहना है कि एससी/एसटी के मुद्दे को लेकर भ्रम पैदा करने की कोशिश की गई है, लेकिन इससे 2019 के चुनावों पर कोई असर नहीं पड़ेगा. 

उन्होंने कहा कि जो भी भ्रम फैलाया जा रहा है, इसका डटकर मुक़ाबला किया जाएगा और यह तय है कि सरकार बीजेपी की ही बनेगी. राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में यह भी तय हो गया है कि 2019 का चुनाव पार्टी मौजूदा अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में ही लड़ेगी. अमित शाह का कार्यकाल जनवरी 2019 में समाप्त हो रहा है, लेकिन चुनाव को देखते हुए पार्टी ने संगठन चुनाव को एक साल के लिए टालने का निर्णय लिया है. अमित शाह ने बैठक में कहा हम पूर्ण बहुमत के साथ आएंगे, संकल्प की शक्ति को कोई नहीं हरा सकता. 



Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc