vedio : आप के आलोक पर गंभीर आरोप, टिकट देने के लिए मांगे 1 लाख




''बदलाव के इच्छुक और ईमानदार लोग आगे आएं, आम आदमी पार्टी आपको मौका देगी की बातों के बीच अब पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पर प्रत्याशियों को टिकट वितरण में खरीद-फरोख्त कर पैसा लेने का आरोप लगा है.'' 



राजधानी दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी ने मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है, जिसके लिए वह प्रत्याशियों को टिकट भी लगातार दे रही है, लेकिन टिकट बंटवारे में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल खरीद-फरोख्त कर पैसा ले रहे हैं.

यह आरोप आम आदमी पार्टी भोपाल ग्रामीण के संयोजक धीरज गोस्वामी ने आम आदमी पार्टी प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल पर आरोप लगाए हैं. धीरज गोस्वामी का कहना है कि पार्टी में टिकट को लेकर खरीद-फरोख्त की जा रही है. उन्होंने कहा जब वह टिकट के लिए पार्टी कार्यालय में इंटरव्यू देने गए तो उनसे टिकट के लिए 1लाख की मांग की गई. इतना ही नहीं 4 लाख सिक्योरिटी डिपाजिट के रूप में भी मांगे गए. 

धीरज गोस्वामी का कहना है कि उन्होंने पार्टी इसलिए ज्वाइन की थी कि आम आदमी पार्टी गरीब और मध्यम वर्गीय लोगों की पार्टी है, यहां सब को टिकट मिलता है और सभी को आगे बढ़ने का मौका मिलता है, लेकिन जब गोस्वामी से पैसे की मांग की गई तो उन्होंने अपनी आवाज बुलंद कर दी और बगावत भी शुरू कर दी.

गोस्वामी का कहना है कि मामले की शिकायत वह आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल और प्रदेश प्रभारी गोपाल राय से भी करेंगे. 
देखें वीडियो- 




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc