सीहोर में जेल ब्रेक, भागे या भगाए गए की चर्चाएँ जोरों पर


''मध्यप्रदेश में भोपाल के बाद जेल ब्रेक की घटना अब सीहोर में हुई है. यहाँ थाने से आरोपियों के फरार होने का मामला सामने आया है. चोरी और नकबजनी की वारदातों में बंद छह आरोपी कल देर रात लॉकअप का गेट तोड़कर फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. जहाँ पुलिस प्रशासन देर रात से ही आरोपियों की तलाश कर रहा है वहीं जनता में आरोपी खुद भागे या भगाए गए, जैसे सवाल उठ रहे हैं.'' 

मामला सीहोर के जावर थाने का है. घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. एसपी राजेश चंदेल ने जावर थाने के टीआई और दो आरक्षकों को सस्पेंड कर दिया है. पुलिस सर्चिंग ऑपरेशन कर रही है.

जानकारी के अनुसार जिले के जावर थाने से चोरी के आरोप में बंद छह आरोपियों को रिमांड के लिए जावर थाने रखा गया था, लेकिन देर रात वे पुलिस को चकमा देते हुए थाने का गेट तोड़ कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही एसपी राजेशसिंह चंदेल, एडीएसनल एसपी समीर यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. आरोपियों को ढूंढने के लिए जिले भर में पुलिस बल रवाना कर दिया है.

बताया जा रहा है कि बीते दिनों ही इन आरोपियों को देवास से पकड़ा गया था. फरार हुए चोरो में कालू पिता पार सिंह उम्र 23 वर्ष, जंतरसिह पिता हरिसिंह 25 वर्ष, पंकज पिता कुंवर सिह उम्र 23वर्ष, बबलू पिता शैतान सिह उम्र 27वर्ष, मोहब्बत पीता इन्द्रर सिह उम्र 23 वर्ष, कलम सिह उर्फ कमल सिह उम्र 25 वर्ष शामिल हैं.  

घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है. जहाँ पुलिस प्रशासन देर रात से ही आरोपियों की तलाश कर रहा है वहीं जनता में आरोपी खुद भागे या भगाए गए, जैसी चर्चाएँ जोरों पर हैं. लोग पुलिस प्रशासन पर उंगली उठा रहे हैं. लापरवाही के कारण सवाल उठा रहे हैं. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc