कांग्रेस विधायक ने कहा 'वीडियो पुराना, गरीब महिलाओं को जेल भेजने वाले मुख्यमंत्री की मैंने नहीं की कोई तारीफ़, बल्कि बहुत बुरा भला कहा'




''विद्युत विभाग के एक कैम्प में कोलारस विधायक महेंद्र यादव द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की गई. इस प्रकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है. वीडियो को बीजेपी नेताओं की साजिश बताते हुए कोलारस विधायक महेंद्र यादव ने  प्रेस से चर्चा में स्पष्ट किया है कि उन्होंने सीएम शिवराज की कोई तारीफ नहीं की, बल्कि सीएम को इस योजना को देर से लाने पर बहुत बुरा भला कहा था. यह वोट बटोरने के लिए झूंठ फैला रहे हैं.'' 



शिवपुरी/कोलारस. मीडिया में इस तरह की खबरें आने के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. अब आनन-फानन में महेंद्र यादव की ओर से एक प्रेस नोट जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि 3 अगस्त को विद्युत कम्पनी द्वारा विद्युत बिल माफी कैम्प लगाया गया था, जिसमें विधायक महेंद्र यादव को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था. उक्त कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व विधायक देवेन्द्र जैन, पूर्व विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के अलावा भाजपा नेता आलोक गुप्ता भी मंचासीन थे.

विधायक यादव ने कहा है कि यह वीडियो पुराना है और इसमें उन्होंने सीएम शिवराज की कोई तारीफ नहीं की थी, बल्कि सीएम को इस योजना को देर से लाने पर बहुत बुरा भला कहा था. अपनी सफाई में ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक कांग्रेस विधायक महेंद्र सिंह यादव ने कहा कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें उनकी पूरी बात नहीं बताई जा रही है. यह आधा-अधूरा वीडियो है और जब कोई पूरा वीडियो सुनेगा तो सारी बात पता चल जाएगी. 

महेंद्र सिंह यादव ने कहा कि उन्होंने तो यह कहा था कि इस योजना को बहुत पहले ही लाया जाना चाहिए था. इस योजना को देरी से लाए जाने के कारण कई किसानों व ग्रामीणों व महिलाओं तक को परेशान होकर जेल जाना पड़ा है. उन्होंने कहा यह वोट बटोरने के लिए झूंठ फैला रहे हैं. 

कांग्रेस विधायक महेंद्र यादव ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसे भाजपा का षडयंत्र करार दिया है. पत्रकारों से चर्चा में महेंद्र यादव ने कहा कि यह वीडियो 3 अगस्त का है. अगर कोई बात थी तो इसे उसी दिन लाया जाना चाहिए था, लेकिन मेरी मंच से कही गई बातों को कांट-छांट कर इसे छोटा कर दिया गया. कांग्रेस विधायक ने इसके पीछे कोलारस के कुछ भाजपा नेताओं का षडयंत्र करार दिया.


कांग्रेस विधायक ने कहा कि कुछ समय पहले उनके दिवंगत पिता पूर्व विधायक रामसिंह यादव का भी एक वीडियो वाइरल किया था, जिसमें उनके पिता को ब्राम्हण जाति का बताते हुए मंच से कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा उतारना बताया गया था, जबकि यह वीडिया पुराना था, जिसमें उनके पिता का स्वास्थ्य खराब होने के कारण सांसद सिंधिया ने उन्हें घर जाने के लिए कहा था.


3 अगस्त के कार्यक्रम में महेंद्र यादव का भाषण का पूरा वीडियो- 




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc