बीजेपी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष में अंतर्कलह उपाध्यक्ष ने अध्यक्ष की गाड़ी का कांच तोड़ा, FIR दर्ज



''मेहगांव थाना पुलिस के अनुसार बीती रात 11 बजे नगर पंचायत परिसर में अध्यक्ष ममता भदौरिया की गाड़ी xuv mp30cs5184 खडी थी, जिसके पिछले कांच को कुर्सी मारकर कांच तोड़ दिया गया. ममता महेश भदौरिया द्वारा थाना जाकर भाजपा टिकट पर निर्वाचित उपाध्यक्ष मुरारी गुर्जर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस ने धारा 427 में मुरारी गुर्जर पर मामला दर्ज कर लिया है.'' 



मेंहगाँव से महेश मिश्रा की रिपोर्ट  
सूत्रों के मुताबिक नगर पंचायत अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष दोनों ही भाजपा टिकट पर निर्वाचित प्रत्याशी हैं एवं परिषद में कलह लंबे समय से चला आ रहा है. पूर्व में भी स्वामी विवेकानंद जी की प्रतिमा अनावरण के समय पहले मुख्य प्लेट तोड़ी जा चुकी है. नगर की जनता इसे नगर पंचायत का दुर्भाग्य मानती है. जनता का कहना है कि इस पंच वर्षीय कार्यकाल में तथा कथित अशिक्षित असभ्य एव मदिरापान व्यसनों में लिप्त रहने वाले व्यक्तियों का परिषद में पार्षद के रूप में चुन कर आना परिषद का माहौल तो खराब कर ही रहा है साथ ही विकास में रोड़ा भी बन रहा है. व्यक्तिगत हित साधने हेतु कर्मचारियों से गालीगलौज करते रहना  है तथा कुछ पार्षदों का पत्रकार होना भी परिषद के लिये कलह का कारण बना हुआ है. 

विज्ञापन विज्ञप्ति को लेकर भी अनावश्यक दबाव बनाने हेतु परिषद की बैठकों में पूर्व में भी उपद्रव कर चुके हैं. बीते रोज 15 अगस्त को अपने भाषण में ममता भदौरिया द्वारा इन समस्याओं को नगर की जनता के सामने रखा जा चुका है, वही दूसरी ओर नगर के वुद्धिजीवियों की मानें तो उन्होंने नगर के विकास में अशिक्षित परिषद को भी जिम्मेदार बताया है.
 कहा गया है इसे नगर का दुर्भाग्य ही कहा जाऐगा कि परिषद भाजपा की है. प्रदेश और देश में सरकार भी भाजपा की है, उसके बाबजूद भी नगर की जनता को समुचित विकास का लाभ नहीं मिल सका. 

बताया जा रहा है परिषद की आपसी खींचतान में सरकारी योजनाओं की करोड़ों की धन राशि विकास कार्य में खर्च नही हो रही. भाजपा की सरकार लाख दावे करे मगर प्रदेश में महिलाओं की स्थिति चिंतनीय ही नही विचारणीय भी है, जब जनता व्दारा चुने हुऐ महिला जनप्रतिनिधियों के सम्मान और स्वाभिमान पर भाजपा के ही लोगों व्दारा यह व्यवहार होता हो और सरकार में बैठे नेता मंच पर बड़े बड़े भाषण देकर महिलाओं की रक्षा और सुरक्षा की बात करते हों, उसके बाद भी हालत बद से बदतर हो, फिर एक आम महिला की सुरक्षा और सम्मान स्वाभिमान के बारे में सोचना शायद खुद को धोखा देने से अधिक और कुछ नहीं हो सकता.

उल्लेखनीय है नगर पंचायत अध्यक्ष ममता भदौरिया र्तमान में भाजपा महिला मोर्चा से प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं. 




Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc