शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा में खड़े किए गए स्कूली बच्चे, कांग्रेस आई एक्शन में, बाल आयोग में शिकायत


''सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा में स्कूली बच्चों को शामिल किया गया। मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए नन्हे मुन्ने बच्चे घंटों खड़े रहे..''

भोपाल में कांग्रेस मीडिया विभाग की चेयरमेन शोभा ओझा ने बाल अधिकार संरक्षण आयोग में सीएम शिवराज सिंह की शिकायत की है.  शिकायत में बताया गया है कि सीएम शिवराज सिंह की जन आशीर्वाद यात्रा में स्कूली बच्चों को शामिल किया गया। मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए नन्हे मुन्ने बच्चे घंटों खड़े रहे।

कांग्रेस मीडिया विभाग की चेयरमेन शोभा ओझा एक प्रतिनिधिमंडल के साथ भोपाल स्थित आयोग के दफ़्तर पहुंचीं। वो यहां बाल आयोग के अध्यक्ष राघवेन्द्र शर्मा से मिलीं और फिर उन्हें ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस ने शिकायत की कि सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सिवनी में स्कूली बच्चों को शामिल किया गया। मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए नन्हे मुन्ने बच्चे घंटों खड़े रहे। 

आयोग के दफ़्तर से निकलने के बाद कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने कहा हमें बाल अधिकार संरक्षण आयोग से आश्वासन मिला है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी। आयोग के अध्यक्ष राघवेन्द्र शर्मा ने जानकारी दी कि कांग्रेस की शिकायत मिली है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc