जनसुनवाई में लगे 'कलेक्टर हटाओ, मंडला बचाओ' के नारे


''मंडला कलेक्टेड में जनसुनवाई में उस समय बबाल हो गया जब कलेक्टर अनय द्विवेदी ने किसी बात को लेकर जिला पंचायत सदस्य अनसूया मरावी और जनपद पंचायत नारायणगंज के उपाध्यक्ष भूपेंद्र बरकड़े के ऊपर भड़क गये और जन सुनवाई से बाहर का रास्ता दिखा दिया. इसके बाद दोनों जनप्रतिनिधियों ने जनसुनवाई में 'कलेक्टर हटाओ, मंडला बचाओ' के नारे गुंजा दिए.'' 

मंडला से राहुल सिसोदिया    
जिला पंचायत सदस्य अनसूया मरावी और जनपद पंचायत नारायणगंज के उपाध्यक्ष भूपेंद्र बरकड़े का आरोप है कि हम अपने अपने क्षेत्र की समस्या लेकर जन सुनवाई में पहुंचे थे. हमारे क्षेत्र की समस्या सुनते ही कलेक्टर साहब हमारे ऊपर भड़क गये और हमें अपमानित करते हुए बाहर भगा दिया. इसके बाद उन्होंने मण्डला कलेक्टर अनय द्विवेदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और 'कलेक्टर हटाओ, मंडला बचाओ' के नारे गुंजा दिए. 

उल्लेखनीय है कलेक्टर अनय द्विवेदी को यहाँ ज्वाइन किये अभी 1 माह भी पूरा नहीं हो सका है. यहाँ से पूर्व वे हरदा में कलेक्टर रहे हैं. इनके पूर्व मंडला में सूफिया फारुखी कलेक्टर रही हैं. 2009 बैच की आईएएस सूफिया फारूकी वली का स्थानांतरण प्रबंध संचालक, नागरिक आपूर्ति विभाग भोपाल हो गया है.

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc