अपनी ही सरकार में गली की बत्ती नहीं जलवा पा रहे भोपाल में बीजेपी पार्षद


''भोपाल नगर निगम में बीजेपी पार्षद ही छोटे छोटे कामों के लिए परेशान हो रहे हैं. वार्ड में सफाई कराना हो या स्ट्रीट लाइट नहीं जल रही हो तो यह छोटे काम भी नहीं करा पाने के कारण बीजेपी पार्षद और एमआईसी सदस्य मंजुश्री बारकिया ने नगर निगम की बैठक में इस्तीफे की पेशकश कर दी, तो महापौर सहित सभी चौंक गए.'' 

नगर निगम बैठक में अपने ही पार्षद की ऐसी बातें सुन कर महापौर आलोक शर्मा सहित नगर निगम अध्यक्ष सुरजीत सिंह चौहान सन्ना रह गए. लिफ़ाफ़े में इस्तीफा लेकर जब पार्षद अध्यक्ष की कुर्सी ककी तरफ बढ़ने लगीं तो बीजेपी के अन्य पार्षद समझाने लगे, लेकिन अच्छा मौका देखकर कांग्रेस पार्षदों ने जम कर हंगामा किया. 

उल्लेखनीय है निकट आते विधान सभा चुनावों को देखते हुए बीजेपी अपने लोगों को कोई समस्या है तो सार्वजनिक स्थानों पर जाहिर नहीं करने के लिए लगातार निर्देश दे रही है, लेकिन उसका कोई असर नहीं हो रहा है. कुछ दिन पूर्व कोलार वार्ड 83 की पार्षद ने बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ जमकर हंगामा किया था. 

हाल में वार्ड 84 के पार्षद मंजीत मारण ने भी रहवासियों के साथ बीजेपी के हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ धरना दिया. श्री मारण का आरोप है कि विधायक रामेश्वर शर्मा वार्ड में काम नहीं होने दे रहे. 

Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc