गौर साहब पार्टी के वरिष्ठ नेता, पार्टी लाइन से हटकर काम नहीं करना चाहिए -कृष्णा गौर


''प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल ग़ौर द्वारा कमल नाथ और उनके छिंदवाडा विकास की तारीफ़ को उनकी बहु और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री कृष्णा गौर ने गलत बताया है. उन्होंने कहा है गौर साहब पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं. उन्हें पार्टी लाइन से हटकर काम नहीं करना चाहिए.''

श्री ग़ौर ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ मध्यप्रदेश की सड़कों के लिये भारी राशि दी थी. उन्होंने कहा यह बात सत्य है कि कमलनाथ जी ने कभी भी विकास में राजनीतिक भेदभाव नहीं किया. यह भी बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब बाबूलाल गौर ने कमलनाथ की तारीफ की हो. इसके पहले भी वे कई मौकों पर उनकी तारीफ कर चुके हैं. 

वहीं उनकी बहु और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री कृष्णा गौर ने उनके कांग्रेस के कार्यक्रम में जाने पर को गलत बताया है. उन्होंने कहा कि बाबू जी ने ये गलत किया. उन्होंने कहा कमलनाथ पर सिखों के नरसंहार का मामला दर्ज है. उनकी तारीफ करना गलत है. उन्होंने कहा कि गौर साहब वरिष्ठ नेता हैं. उन्हें पार्टी लाइन से हटकर काम नहीं करना चाहिए.

मामला भोपाल के गांधी भवन का है. यहां पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने एक पुस्तक विमोचन के कार्यक्रम में मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के तारीफों के पुल बांध रहे हैं. दरअसल, बाबूलाल गौर ने कहा कि कमलनाथ का संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा विकास का मॉडल है. उन्होंने जिस तरह छिंदवाड़ा का विकास किया वह तारीफ करने लायक है. 
Share on Google Plus

News Digital India 18

पाठकों के सुझाव सदा हमारे लिए महत्वपूर्ण है ..

0 comments:

Post a Comment

abc abc